Loading...    
   


INDORE: साईं मोटर्स की महिला कर्मचारी फंदे पर लटकी मिली - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश की व्यवसायिक राजधानी इंदौर शहर में छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करने वाले पति से पत्नी खफा हो गई। पति ने गुस्से में भला-बुरा कहा, फिर सुबह माफी मांग ली, लेकिन पत्नी बोली कि अब साथ में नहीं रहूंगी। 

पति जैसे ही बाजार गया तो पत्नी ने दो साल की बेटी को हॉल में बैठाकर फांसी लगा ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मांगलिया चौकी पुलिस के अनुसार क्षेत्र में रहने वाली 26 वर्षीय वंदना उर्फ वेदश्री प्रजापति ने फांसी लगाकर जान दे दी। वह देवास नाका स्थितसाईं मोटर्स में आरटीओ इंश्योरेंस का काम करती थी। टीवीएस मोटर्स पर काम करने वाले मैकेनिक पति भूपेंद्र प्रजापति ने बताया कि रात को उसका पत्नी से घरेलू बात को लेकर विवाद हुआ था।छोटी-मोटी बातों पर हमेशा विवाद होता था, लेकिन वह मान जाती थी। रविवार रात को भी उनका विवाद हुआ, और वह रोने लगी। 

बोली- अब कभी साथ नहीं रहूंगी। सुबह दोनों उठे तो वह काम पर नहीं गई। पति ने पूछा तो बोली कि अब साथ नहीं रहूंगी। तुमने बहुत सता दिया है। तंग हो चुकी हूं। इस पर पति ने उससे माफी मांगी। घर पर अपनी दो साल की बेटी और दादी को छोड़कर वह बैंक का स्टेटमेंट निकालने चला गया। आधे घंटे बाद फोन आया कि वंदना घर का दरवाजा नहीं खोल रही है। पति पहुंचा और दरवाजा तोड़ा तो पत्नी फंदे पर लटकी थी। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। दंपती की पांच साल पहले शादी हुई थी।

07 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here