Loading...    
   


GWALIOR: तेज रफ्तार बस फंसा युवक, 50 फीट घिसटा, खंबे से भिड़ा, मौत - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में ड्यूटी पर जा रहा युवक सर्दी लगने पर सड़क किनारे जल रहे अलाव तापने बैठ गया। इसी बीच, तेज रफ्तार आ रही वीडियो कोच के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि युवक करीब 50 फीट घसीटता चला गया और एक खंबे की चपेट में आ गया।  
 
घटना पुरानी छावनी थाना क्षेत्र स्थित सेंट बियानी स्कूल के सामने मंगलवार सुबह करीब 7 बजे की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।ग्वालियर थाना क्षेत्र के लधेड़ी कटरा मोहल्ला निवासी अनिल प्रजापति पुत्र मुन्नालाल प्रजापति प्राइवेट जॉब करता है। सुबह छह बजे वह बाइक से जॉब पर जाने के लिए निकला। वह पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के सेंट बियानी स्कूल के सामने पहुंचा, तो सर्दी ज्यादा लगने पर सड़क किनारे जल रहे अलाव पर तापने बैठ गया।

इसी बीच, तेज रफ्तार आ रही वीडियो कोच बस के चालक ने अनिल को व उसकी बाइक को चपेट में लेकर घसीटती चली गई। करीब 50 फीट घसीटने के बाद बस खंभे से टकराकर गड्ढे में गिर गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

29 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here