Loading...    
   


BJP नेता आलोक शर्मा के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज, गन पॉइंट पर 5 लोगों ने दुष्कर्म किया, रोकने आए पिता को पीटा - GWALIOR MP NEWS

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के डबरा थाने में गैंगरेप का क्रॉस मामला दर्ज किया गया है। एक युवती की शिकायत पर भाजपा नेता आलोक शर्मा सहित 5 लोगों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। मामले के कुछ देर बाद ही आरोपी पक्ष से भी एक महिला थाने पहुंच गई। उसने पीड़ित महिला के पिता सहित 5 पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। 

30 नवंबर को भाजपा नेता ने साथियों सहित घर पर हमला किया

डबरा थाना क्षेत्र के टेकनपुर निवासी पीड़ित युवती का परिवार रेस्टोरेंट का संचालन करता है। पास ही, भाजपा नेता आलोक शर्मा की जमीन है। इस कारण आपस मे रंजिश बनी हुई है। पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया कि 30 नवंबर को भाजपा नेता आलोक शर्मा, बंटी पाठक, नवीन शर्मा, नरेश व अन्य के साथ आकर घर में तोड़फोड़ कर दी। 

गन पॉइंट पर लेकर सामूहिक बलात्कार किया, रोकने आए पिता को पीटा

जब युवती ने विरोध किया, तो आलोक शर्मा व उसके साथी उसे पिस्टल अड़ाकर दूसरे कमरे में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। जब पिता उसे बचाने के लिए आए, तो उन्हें पीटा गया। इसकी शिकायत युवती ने टेकनपुर पुलिस चौकी पर की, लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी। जिस पर पीड़ित युवती बुधवार रात एसपी कार्यालय जा पहुंची। 

एसपी की टीम द्वारा जांच के बाद भाजपा नेता के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज

एसपी ने तस्दीक के लिए सिरोल थाना टीआई प्रीति भार्गव, महिला थाना टीआई शैलजा गुप्ता के और पुलिस अधिकारियों की टीम को कार्रवाई के लिए भेजा। इसके बाद डबरा थाना में गुरुवार को भाजपा नेता सहित 5 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। 

भाजपा नेता ने गैंगरेप के बदले गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया

अभी यह मामला दर्ज हुआ ही था कि भाजपा नेता आलोक शर्मा की तरफ से भी एक अन्य महिला थाने जा पहुंची। इस महिला ने भी पीड़ित युवती के पिता, ताऊ समेत 5 पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। मजेदार बात यह है कि शिकायतकर्ता महिला ने घटना दिनांक 30 नवंबर से लेकर मामला दर्ज होने तक कहीं किसी से कोई शिकायत नहीं की। जिस पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर जांच के बाद मामला दर्ज किया था उसी पुलिस ने आलोक शर्मा की तरफ से आई महिला की शिकायत पर बिना जांच के मामला दर्ज कर लिया।

एसपी ग्वालियर अमित सांघी का बयान

SP अमित सांघी ने बताया कि मामले में दोनों तरफ से शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने तत्काल क्यों कार्रवाई नहीं कि इसकी भी जांच की जा रही है।

10 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here