Loading...    
   


BHOPAL: नाबालिग लड़की से परिचित ने लिफ्ट के बदले आबरू ले ली - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 16 साल की लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने किशोरी को घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बिठाया और खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। लड़की को घर ले जाकर मोबाइल नंबर देते हुए बोला - जरूरत पड़े, तो फोन कर लेना। 

टीआई मिसरोद निरजंन शर्मा ने बताया कि किशोरी मंडीदीप की रहने वाली है। उसकी बहन का ससुराल मिसरोद में है। किशोरी बहन के घर आई थी। दिन भर यहां रहने के बाद वह रात 8 बजे घर के लिए पैदल निकल गई। रास्ते में मंडीदीप में रहने वाला उसका परिचित युवक दिनेश मिला। उसने कहा कि वह उसे बाइक से घर छोड़ देगा।पीड़ित उसके साथ बाइक पर बैठ गई। रास्ते में सुनसान होने पर दिनेश उसे जबरन एक खेत में ले गया और उससे ज्यादती की। आरोपी ने किशोरी को जान से मारने की धमकी देते हुए इसके बारे में किसी को नहीं बताने के लिए कहा। 

पीड़ित ने बताया कि आरोपी दिनेश ने उसे अपनी ही बाइक से घर छोड़ा। जाते वक्त उसने अपना मोबाइल नंबर दिया और बोला जरूरत हो, तो फोन कर लेना। देर से घर पहुंचने पर परिजन ने पूछा तो पीड़ित ने आपबीती सुना दी। देर रात मिसरोद थाने पहुंचकर दिनेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

09 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here