Loading...    
   


नायब तहसीलदार किसान आंदोलन के समर्थन में, शासन को सेवा देने से इनकार किया - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछले दिनों घोषित किया था के मध्य प्रदेश के किसान तीनों नवीन कृषि कानूनों का समर्थन कर रहे हैं एवं संतुष्ट हैं। इसके उलट आज राजस्व विभाग के नायब तहसीलदार ने किसान आंदोलन के समर्थन में शासन को सेवा देने से इनकार करते हुए VRS के लिए आवेदन कर दिया है। 

उपलब्ध जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के उमरिया जिले की नौरोजाबाद तहसील कार्यालय में पदस्थ नायब तहसीलदार श्री मुनेश्वर प्रसाद विराट ने अनिवार्य सेवानिवृत्ति के लिए आवेदन प्रेषित किया है। अपने आवेदन में श्री मुनेश्वर प्रसाद ने लिखा है कि अपने अधिकारों के लिए लड़ रहे किसानों पर सरकार द्वारा जिस तरह का बर्बरता पूर्ण व्यवहार किया जा रहा है वह माननीय रूप से असहनीय होकर नैतिक रूप से आहत करने वाला है। 

केंद्र सरकार की वर्तमान में लाई जा रही किसान विरोधी नीतियों जिसमें किसानों एवं गरीबों का शोषण एवं पूंजी पतियों का पोषण संबंधी नीतियां बनाई जाकर तानाशाही रवैया अपनाते हुए लागू की जा रही है। जिससे संपूर्ण देश के किसान एवं गरीब आत्महत्या कर रहे हैं। शासन की गरीब और किसान विरोधी नीतियों से मैं आहत हूं और आत्मग्लानि महसूस करता हूं। जिसके कारण शासन की इन नीतियों के विरोध में एवं किसान आंदोलन के समर्थन में अपने पद से अनिवार्य सेवानिवृत्ति लेना चाहता हूं।

09 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here