Loading...    
   


BHOPAL: न्यू ईयर पार्टी के गाइड लाइन जारी, होटल पलाश से डांस फ्लोर गायब - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोविड-19 संक्रमण के मद्देनजर प्रशासन द्वारा नए साल के जश्न के लिए गाइडलाइन जारी कर दी गई है। इस गाइडलाइन के मुताबिक होटलों, गार्डंस आदि में लोगों की तय क्षमता से आधी संख्या के साथ आयोजनों को अनुमति दी गई है। साथ ही किसी बाहरी सेलिब्रिटी को बुलाने की अनुमति भी नहीं होगी।  

जश्‍न के आयोजनों के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पूर्णत: पालन सुनिश्चित करना होगा। इस संदर्भ में होटल, रेस्टॉरेंट और गार्डन संचालकों का कहना है कि इवेंट में खर्च उतना ही होगा और लोग 50 फीसद ही शामिल हो सकेंगे। कई होटलों में छोटी-छोटी पार्टियों की तैयारी की गई है। 75 फीसद बुकिंग हो चुकी है। नए साल के जश्न में कुछ जगह म्यूजिक और डांस का इंतजाम किया जाएगा।

मप्र पर्यटन विकास निगम के होटल पलाश रेसिडेंसी के महाप्रबंधक अजय श्रीवास्तव ने बताया कि डांस फ्लोर हटा दिया है, ताकि लोग एक-दूसरे के निकट संपर्क में आने से बच सकें। छोटी आर्केस्ट्रा पार्टी जरूर मौजूद रहेगी। खानपान पर अधिक जोर रहेगा। बुफे डिनर में कई किस्म के व्यंजनों के साथ बेकरी आइटम भी न्यू ईयर ईव पर उपलब्ध रहेंगे। होटल के भीतर और बगीचा के ओपन एरिया में 50 टेबल लगाए जा रहे हैं। पहले 15 कपल और सीनियर सिटीजन को डिस्काउंट दिया जाएगा। समारोह आधी रात तक जारी रहेंगे।

होटल कोर्टयार्ड बाय मैरियेट की मार्केटिंग हेड पूजा गौर ने कहा कि हम परिवारों के लिए लाइव संगीत के साथ रात के खाने का आयोजन करेंगे। पूजा ने बताया कि 31 दिसंबर की रात को होटल के तीन रेस्तरां में नए साल के जश्न का आयोजन करेंगे। एक जनवरी को विशेष लंच की योजना है। 80 फीसद सीटें बुक हैं।

30 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here