Loading...    
   


BF ने शादीशुदा GF के पति की हत्या कराई, 2.5 लाख की सुपारी दी - MP NEWS

रतलाम।
 मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र में मुंशीपाड़़ा के पास फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या करने के सनसनीखेज अंधेकत्ल की गुत्थी पुलिस ने 36 घंटे के भीतर सुलझा ली है। 

मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी के प्रेमी सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पत्नी के प्रेमी ने दो शूटरों को ढाई लाख रुपये की सुपारी देकर यह हत्या कराई थी। पुलिस ने आरोपितों के पास से घटना के समय पहने कपड़े व दो मोबाइल फोन बरामद किए है। हत्या में प्रयुक्त पिस्टल व बाइक आरोपितों ने कहीं छिपाई है। पुलिस न्यायालय से उनका पुलिस रिमांड लेकर उनसे पूछताछ कर पिस्टल व बाइक जब्त करेंगी। एसपी गौरव तिवारी ने में बताया कि 14 दिसंबर की शाम 6.40 बजे फ्रीगंज रोड स्थित एयू फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी 22 वर्षीय मुकेश निनामा निवासी ग्राम बड़लीपाड़ा ड्यूटी खत्म होने पर बाइक पर घर जा रहा था। 

पुलिस को उसके बाइक से गिरने से मौत होने की सूचना मिली थी। दूसरे दिन सुबह पोस्टमार्टम के दौरान उसके सिर में पिस्टल की गोली फंसी पाई गई थी तथा उसकी मौत गोली लगने से ना पाया गया था। हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच के लिए एएसपी (शहर) डॉ. इंद्रजीत बाकलवार के मार्गदर्शन व सीएसपी हेमंतसिह चौहान,औद्योगिक क्षेत्र टीआई रेवलसिंह बरड़े के नेतृत्व में टीम गठित की थी। टीम ने जांच की तो मृतक मुकेश की पत्नी सूरताबाई के आरोपि‍त 40 वर्षीय अशोक कसेरा पुत्र कारूलाल कसेरा निवासी दिलीप मार्ग शिवगढ़ रोड सैलाना से प्रेम संबंध होने की जानकारी मिली। 

साइबर सेल के माध्यम से जानकारी निकालने पर पाया गया कि अशोक का मोबाइल फोन से सूरताबाई के लगातार संपर्क में रहना पाया गया। अशोक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह सूरताबाई से प्रेम करता है व दोमाह पहले सूरताबाई अपने मायके आई थी। तब प्रेमसंबंध को लेकर मुकेश को पता चला था तो उनके बीच विवाद हुआ ।

इसके बाद अशोक ने मुकेश की हत्या कराने की साजिश रची। उसने शूटर आरोपित 35 वर्षीय लाला उर्फ लाल खां पुत्र शहजाद खां निवासी व 35 वर्षीय दिनेश चंद्रवंशी पुत्र शंकरलाल चंद्रवंशी दोनों निवासी ग्राम कुशलगढ़ थाना पिपलौदा को एक माह पहले ढाई लाख रुपये में मुकेश की हत्या करने की सुपारी दी। मुकेश ने लाला व दिनेश को फ्रीगंज रोड से गांव तक की रैकी कराई थी। 14 दिसंबर की शाम जब मुकेश कार्यालय से घर जा रहा था, तब लाला व दिनेश बाइक पर उसके पीछे लग गए थे व पीछा करते हुए मुंशीपाड़ा के पास सुनसान स्थान पर पहुंचे व गोली मारकर भाग गए थे। इसके बाद लाला व दिनेश को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

17 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here