Loading...    
   


BF ने बंद कमरे में मांग भरी और 38 दिन तक रेप करता रहा - GWALIOR CRIME NEWS

ग्वालियर।
नागपुर पुलिस ने भिंड के रहने वाले नीलेश उर्फ संजू कुशवाह और उसके साथ अमलतास कॉलोनी ग्वालियर की 16 वर्षीय लड़की को हिरासत में लेकर ग्वालियर पुलिस के सुपुर्द किया। लड़के ने लड़की को प्यार के जाल में फंसाया और अपने साथ भगा ले गया। बंद कमरे में लड़की की मांग भरी और 38 दिन तक उसके साथ संबंध बनाता रहा। लड़की की उम्र 18 वर्ष से कम है इसलिए अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।

1 नवंबर को लापता हुई थी दसवीं की छात्रा

गोला का मंदिर अमलतास कॉलोनी निवासी 16 वर्षीय लड़की 10वीं की छात्रा है। पिता मालनपुर की एक कंपनी में इंजीनियर हैं। छात्रा 1 नवंबर को दोपहर अपनी फ्रेंड से मिलने का कहकर निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। जब उसका कुछ पता नहीं चला तो परिजन ने गोला का मंदिर थाने में सूचना दी। छात्रा नाबालिग थी इसलिए पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। 

नागपुर पुलिस ने पकड़ा, पिता और भाई के खिलाफ भी मामला दर्ज

ग्वालियर पुलिस लड़की का कोई सुराग नहीं लगा पाई थी। शनिवार सुबह नागपुर रेलवे पुलिस का फोन गोला का मंदिर पुलिस को आया। उन्होंने बताया कि आपके क्षेत्र की एक 16 साल की छात्रा को युवक पत्नी बनाकर ले जा रहा था। जिससे संदेह होने पर हमने पकड़ा है। यह सूचना मिलते ही गोला का मंदिर पुलिस नागपुर पहुंची और नाबालिग को निगरानी में लिया। आरोपी नीलेश उर्फ संजू कुशवाह निवासी भिंड को हिरासत में लेकर वापस आ गई है। आरोपी पर नाबालिग के अपहरण, दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। मदद करने पर पिता व ममेरे भाई को भी आरोपी बनाया है।

सोशल मीडिया पर एक दूसरे से मिले, फोटो शेयर किया और प्यार हो गया

छात्रा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती थी। कुछ समय पूर्व उसे सोशल मीडिया पर भिंड निवासी नीलेश उर्फ संजू कुशवाह ने फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट भेजी। छात्रा ने उसे स्वीकार कर लिया। कुछ दिन सामान्य बात चलने के बाद दोनों ने एक दूसरे के फोटो मंगवाए। इसके बाद नीलेश ने अपने प्यार का इजहार कर दिया। छात्रा ने भी उसे कुबूल कर लिया। सितंबर 2020 में दोनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म से निकलकर बाहर मिलने लगे। यहां नीलेश ने उसे हमेशा अपनी पत्नी बनाकर खुश रखने की बात कहकर जाल में फंसा लिया। 

घर के अंदर मांग भरकर फिजिकल रिलेशन बना लिए

1 नवंबर को वह छात्रा को अपने ममेरे भाई प्रदीप की मदद से भगा ले गया। यहां से बस में बैठकर दिल्ली पहुंचे। वहां जब छात्रा से संबंध बनाने का प्रयास किया तो उसने पहले शादी के लिए कहा। इस पर आरोपी ने घर में ही उसकी मांग भरकर विश्वास जीता और अगले दिन मंदिर में शादी का वादा कर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लगातार 38 दिन तक दुष्कर्म करता रहा। 10 दिसंबर को दिल्ली से बैंगलुरू जाते समय वह नागपुर पर पकड़ा गया है।

13 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here