Loading...    
   


UJJAIN में युवक की हत्या, घर में घुसकर चाकुओं से गोदा, पिता घायल - MP NEWS

उज्जैन। 
मप्र में उज्जैन जिले के नागदा में मामूली विवाद में रविवार को आधा दर्जन बदमाशों ने घर में घुसकर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। बीच-बचाव में आए परिजन पर भी हमला कर दिया, जिसमेंं पिता घायल हो गए। हमले के बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिसे ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है। 
 
नागदा के बिरलाग्राम थाने के एएसआई एएस कटारे ने बताया कि रविवार दाेपहर बादीपुरा निवासी ऋतिक पिता मूलचंद का ग्रेसिम पेट्रोल पंप के पास चेतनपुरा में रहने वाले नीलेश और शालू से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। विवाद बढ़ने के बाद ऋतिक अपने घर चला गया। करीब एक घंटे बाद नीलेश और शालू के साथ लखन, विशाल, संजय व अंकित भी ऋतिक के घर पहुंच गए। घर में घुसकर सभी ने उस पर हमला बोल दिया। 

बेटे पर हमला होता देख पिता मूलचंद, मां सरोज, बहन कोमल, छोटा भाई मंयक, भतीजा सुधीर उसे बचाने दौड़े। इसी बीच हमलावरों में से किसी ने ऋतिक के पेट में चाकू मार दिया। इसके बाद आरोपी भाग गए। आनन-फानन में ऋतिक को नागदा के जनसेवा अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। हमले में ऋतिक के पिता मूलचंद और मां को चोट आई है। पुलिस ने बताया कि ऋतिक मजदूरी करता था। पुलिस सूत्रों की मानें तो एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

16 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here