Loading...    
   


RPSC- असिस्टेंट प्रोफेसर जॉब नोटिफिकेशन, सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा - GOVT JOB ALERT

सरकारी कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफेसर (सहायक प्राध्यापक) रिक्त पदों के लिए भर्ती विज्ञापन राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा जारी कर दिया गया है। राजस्थान के तमाम सरकारी कॉलेजों में 918 पदों के लिए भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। विस्तृत जानकारी राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन की ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध है। नोटिफिकेशन की डायरेक्ट लिंक इस न्यूज़ में सबसे नीचे उपलब्ध कराई गई है।

RPSC - असिस्टेंट प्रोफेसर आवेदन की लास्ट डेट

इन नौकरियों के लिए के लिए आवेदन प्रक्रिया 9 नवंबर से शुरू हो गई है। अभ्यर्थी 8 दिसंबर तक असिस्टेंट प्रोफेसर पदों की इन नौकरियों के लिए आवेदन कर सकते हैं।  अभ्यर्थी rpsc.rajasthan.gov.in के जरिए इन रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इन नौकरियों को लेकर आधिकारिक वेबसाइट पर विस्तृत अधिसूचना है, जिसे अभ्यर्थी आवेदन से पहले एक बार जरूर पढ़ लें।

21 से लेकर 40 साल तक के अभ्यर्थी कर सकते हैं आवेदन

अभ्यर्थियों की उम्र सीमा 21 से 40 वर्ष के बीच मांगी गई है। 
आवेदक के पास कम से कम 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री होनी चाहिए। 
इसके साथ ही यूजीसी नेट पास भी होना चाहिए। 
ये रिक्तियां वनस्पति विज्ञान, रसायन विज्ञान, गणित, भौतिकी, जूलॉजी, बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन, कानून, हिंदी, समाजशास्त्र और दर्शन आदि विषयों के लिए निकली हैं। संस्कृत और ऊर्दू विषय के लिए भी असिस्टेंट प्रोफेसर पद की भर्ती निकली है। विस्तार से जानने के लिए अभ्यर्थी आधिकारिकि अधिसूचना जरूर पढ़ें। 
नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here