Loading...    
   


OMG! कांग्रेस नेता के यहां इतने सारे जुआरी, पुलिस को बस में भर-भर कर ले जाना पड़ा - JABALPUR NEWS

जबलपुर
। पूरे देश को चौंका देने वाला मामला सामने आया है। मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के समर्थक एवं कांग्रेस नेता गजेंद्र सोनकर उर्फ गज्जू के यहां आधी रात को छापामार कार्रवाई की। कांग्रेस नेता के यहां 5-10 नहीं बल्कि 60 से ज्यादा लोग जुआ खेलते मिले। पुलिस को पकड़े गए सभी लोगों को थाने ले जाने के लिए बस बुलानी पड़ी। गजेंद्र सोनकर के यहां से ₹6000000 और बड़ी मात्रा में अवैध हथियारों का जखीरा मिला है।

जबलपुर में 200 से ज्यादा पुलिस कर्मचारियों ने गज्जू सोनकर के यहां छापामार कार्रवाई की

बताया जा रहा है कि जबलपुर पुलिस को भोपाल से सूचना एवं कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। जबलपुर पुलिस ने हनुमानताल थाना अंतर्गत भानतलैया स्थित कांग्रेस नेता गजेंद्र ऊर्फ गज्जू सोनकर के छापामार कार्रवाई की। प्रॉपर इंफॉर्मेशन के कारण जबलपुर पुलिस ने पहले से ही तैयारियां कर रखी थी। 200 से ज्यादा पुलिस कर्मचारियों ने चारों तरफ से घेराबंदी करके छापामार कार्रवाई की। 

जबलपुर में कांग्रेस नेता के यहां से 60 से ज्यादा लोग जुआ खेलते गिरफ्तार

कार्रवाई के दौरान कांग्रेस नेता के यहां से 60 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया। इतनी बड़ी संख्या में लोगों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक चुनौती थी। गिरफ्तार किए गए लोगों को बस में भरकर पुलिस थाने ले जाया गया। 

जुआरियों से पुलिस थाने की रक्षा के लिए एडिशनल एसपी सहित कई टाउन इंस्पेक्टर तैनात

पुलिस ने बताया कि जुआघर का संचालन कांग्रेस नेता उर्फ गज्जू सोनकर की तरफ से किया जा रहा था। पुलिस थाने में जुआरी किसी तरह की कोई गड़बड़ी ना कर दे इसलिए थाने की सुरक्षा के लिए एडिशनल एसपी सहित जबलपुर जिले के कई थाना प्रभारियों और पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

7 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here