Loading...    
   


OMG! ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा: हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा - MP NEWS

भोपाल।
कांग्रेस पार्टी से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के नेता श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान डबरा की आम सभा में फिसल गई। उन्होंने भरी सभा में बुलंद आवाज के साथ जनता से हाथ के पंजे वाला बटन दबाने की अपील की। 

श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर जिले की विधानसभा सीट डबरा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री श्रीमती इमरती देवी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। उनके साथ मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान भी उपस्थित थे। 

श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पूरे जोश और उत्साह के साथ आम सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने जनता से दोनों हाथ उठाकर विश्वास दिलाने की अपील की। उन्होंने जनता से कहा कि दोनों हाथ उठाकर विश्वास दिलाओ, आने वाले 3 नवंबर को हाथ के पंजे पर बटन दबेगा। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपनी गलती का एहसास अगली लाइन में हुआ

श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को पता ही नहीं चला कि कब उन्होंने हाथ का पंजा वाला बटन दबाने की अपील कर दी। उन्हें अपनी गलती का एहसास तब समझ में आया जब उन्होंने अगली लाइन बोलना शुरू किया। दूसरी लाइन में कांग्रेस शब्द था। बोलते बोलते अचानक ज्योतिरादित्य सिंधिया अटके, उन्होंने अपने शब्दों को सुधारा लेकिन कहते हैं ना बात जुबान से और तीर कमान से निकलने के बाद वापस नहीं आती। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भोपाल समाचार के यूट्यूब चैनल पर वीडियो देखें 


01 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here