Loading...    
   


JABALPUR: पत्नी ने BF के साथ पति की हत्या की, शव नाले में फेंका - MP NEWS

जबलपुर
। मध्यप्रदेश के जबलपुर रांझी में महिला ने प्रेमी के साथ मिल पति की हत्या की। हत्या के बाद प्रेमी ने पति की लाश को घर के समीप एक नाला में फेंक दिया। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए नीतूसिंह व उसके प्रेमी राजू को गिरफ्तार कर अंधे हत्याकांड का खुलासा किया है।    

ASP अमित कुमार ने बताया कि GIF गेट के सामने रिछाई में रहने वाले सोनूसिंह पिता गिरवरसिंह उम्र 40 वर्ष की पत्नी नीतू सिंह 28 वर्ष की करीब एक वर्ष पहले फोन पर राजू निवासी पिता श्यामलाल राजभर उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम जफरपुर पोस्ट दुल्लहपुर जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश से बातचीत शुरु हुई। बातचीत के दौरान दोनों के बीच प्रेमसंबंध स्थापित हो गए, यहां तक कि दो माह पहले राजू राजभर रिछाई क्षेत्र में ही किराए का मकान लेकर रहने लगा। जिसके खाने पीने की व्यवस्था प्रेमिका नीतूसिंह ही करती रही। दोनों के संबंध इतने हो गए कि एक दूसरे से शादी करने के लिए भी तैयार हो गए लेकिन पति सोनूसिंह के कारण दोनों शादी नहीं कर पा रहे थे।

इस बात का सोनूसिंह को संदेह हुआ जिसके चलते सोनू का अपनी पत्नी नीतू सिंह से विवाद भी हुआ तभी नीतूसिंह ने पति सोनू सिंह को रास्ते से हटाने की योजना बना ली। 27 नवम्बर की रात डेढ़ बजे के लगभग राजू राजभर अपने घर से निकलकर सोनू के घर पहुंच गया, जहां पर नीतूसिंह ने धीरे से दरवाजा खोल दिया। इसके बाद राजू अंदर आया और सोनू की सोते वक्त ही गर्दन पर चाकुओं से दनादन वार करते हुए हत्या कर दी। यहां तक कि सोनूसिंह के हाथ की नसें भी काट दी। हत्या के बाद दोनों ने मिलकर सोनूसिंह की लाश को कम्बल में लपेटी और घर से कुछ दूर ही एक नाला में ले जाकर फेंक दी।

दूसरे दिन 28 नवम्बर की सुबह सात बजे के लगभग कुछ लोगों ने सोनूसिंह की लाश को नाला में देखी तो पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी। जांच के दौरान पुलिस को नीतूसिंह पर संदेह हुआ, जिसपर नीतूसिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपने प्रेमी राजू राजभर के साथ मिलकर पति सोनूसिंह की हत्या करना स्वीकार लिया। पुलिस ने नीतूसिंह व उसके प्रेमी राजू राजभर को हिरासत में लेकर मामले का खुलासा किया है।

पुलिस ने मामले की जांच की तो नाला से लेकर घर तक सोनूसिंह की लाश घसीटने व खून के निशान पाए गए, तभी पुलिस को संदेह हुआ कि सोनूसिंह की हत्या करने के बाद लाश को नाला में ले जाकर फेंका गया है। जिस पर पुलिस ने नीतूसिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सच सामने आ गया। सोनूसिंह ने अपनी पत्नी नीतूसिंह को राजू राजभर से बातचीत करते हुए देख लिया था, जिसके चलते दोनों के बीच विवाद हुआ तभी सोनूसिंह ने तय कर लिया गया कि वह जबलपुर छोड़कर अपने गांव हिनौता हटा जिला दमोह जाए, यहां तक कि उसने गांव जाने की तैयारी भी शुरु कर दी थी, पत्नी नीतू को जब गांव जाने की बात पता चली तो उसने राजू राजभर को बुला लिया और पति सोनूसिंह की हत्या की साजिश रच डाली।

29 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here