Loading...    
   


VIDEO वाले SDM ने माफी मांगी, पढ़िए कारण बताओ नोटिस का जवाब - GWALIOR NEWS

श्रीमान् कलेक्टर महोदय, निवेदन है कि प्रार्थी को इस आशय का कारण बताओ सूचना पत्र दिया गया है कि आपके द्वारा सार्वजनिक स्थलों पर पदीय दायित्वों के विपरीत आमजन से अभद्रता करने के सम्बन्ध में, वीडियो क्लिप एवं समाचार पत्रों की कतरन सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। आपके द्वारा आमजन के प्रति किया गया दुर्व्यवहार से शासन की छवि धूमिल हुई है। अतः उक्त संबंध में प्रार्थी का उत्तर निम्नानुसार है:

अभद्रता कर रहा था, टेम्पो बाल नहीं कंधे से पकड़कर उतारा था

1. फूलबाग पर टेम्पो में से व्यक्ति को निकालने के संबंध में अनुरोध है कि प्रार्थी श्रीमान के निर्देशानुसार कोविड-19 महामारी होने के कारण बिना मास्क लगाये हुये व्यक्तियों के चालान काटने हेतु फूलबाग चौराहे पर मय पुलिस बल व राजस्व बल के साथ उपस्थित था इस दौरान मेरे द्वारा 03 स्थलो पर 116 चालान काटे गये एवं 12100/- रूपये की राशि रेडक्रॉस सोसायटी में जमा कराई गई। उक्त दौरान एक व्यक्ति टेम्पो में बिना मास्क लगाये हुये बैठा हुआ था उक्त व्यक्ति को उपस्थित स्टाफ के द्वारा विन्रमता से समझाने पर उसके द्वारा मास्क न लगाते हुये अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। तदउपरान्त उस व्यक्ति को मेरे द्वारा कन्धे से पकडकर टेम्पो से उतारकर चालानी कार्यवाही कर उसे मास्क लगवाकर व समझाकर उसे जाने दिया। 

ठेले वाला गुर्राकर देख रहा था, हटाने के लिए पानी फेंका था

2. सिधांडे के ठेले पर पानी फेकने के संबंध में अनुरोध है कि प्रार्थी डी.डी.मॉल रोड पर स्थित वनखण्डेश्वर महादेव मंदिर मास्क न लगाने वाले व्यक्तियों पर चालानी कार्यवाही की जा रही थी उसी समय ठेले वाले का टेला रोड के बीचो-बीच था जिससे यातायात बाधित होकर जाम की स्थिति निर्मित होने लगी तभी प्रार्थी द्वारा उस ठेले वाले से विनमता से ठेला साइट से लगाकर मास्क लगाने को कहा गया। किन्तु ठेले वाले द्वारा मेरी बात को अनसुना कर एव मेरी तरफ गुर-गुराकर मेरी बात को टाल दिया गया एवं जोर-जोर से चिल्लाने लगा तब मेरे द्वारा उस ठेले को हटाने के लिये पानी फेंका गया जो कि गलती से उसके उपर चला गया। 

शासन की छवि धूमिल हुई है इसके लिये क्षमा प्रार्थी हूँ

श्रीमान से अनुरोध है कि प्रार्थी द्वारा श्रीमान् के निर्देशासनुसार कोविड-19 के संबंध में बिना मास्क लगाये हुये व्यक्तियों के विरूद्व चालानी कार्यवाही करते समय जो भी प्रतिक्रिया उत्पन्न हुई है यदि उक्त प्रक्रिया से शासन की छवि धूमिल हुई है इसके लिये क्षमा प्रार्थी हूँ। प्रार्थी भविष्य में इस बात का विशेष ध्यान रखेगा एवं इसकी पुनरावृति न होने का आश्वासन देता है। अतः श्रीमान से निवेदन है कि दिये गये कारण बताओ सूचना पत्र को नस्तीयद्व करने का कष्ट करे। 
प्रार्थी श्रीमान का सदैव आभारी रहेगा। सादर, 
अनिल-वनबारिया / डिप्टी कलेक्टर जिला ग्वालियर

29 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here