Loading...    
   


IPL सट्टे के कारण जनपद अध्यक्ष के पुत्र ने आत्महत्या की - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के बेलखेड़ा थाना क्षेत्र में बीते 31 अक्टूबर को पूर्व जनपद अध्यक्ष के 18 वर्षीय पुत्र ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जाँच में लिया गया था। जाँच के दौरान पता चला कि मृतक आईपीएल क्रिकेट सट्टे में पैसा हार गया था और सटोरिये उधारी वसूलने के लिए धमका रहे थे, जिससे परेशान होकर उसने आत्मघाती कदम उठाया।  

जाँच के बाद धमकाने वाले सटोरियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों के अनुसार बरबटी निवासी बलराम पटैल व पूर्व जनपद अध्यक्ष राधा बाई पटैल के पुत्र अंशुल पटैल द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले की जाँच के दौरान परिजनों  एवं साक्षियों के कथन लिए गए, जिसमें पाया गया कि ग्राम बरबटी के चन्दू उर्फ चन्द्रभान एवं जयपाल पटैल आईपीएल का सट्टा खेलते व खिलाते थे। इनके पास अंशुल सट्टा खेलकर हार गया था। उस पर सट्टे की हार की उधारी चढ़ गयी थी और सटोरिये उससे उधारी के पैसे माँग कर धमका रहे थे। 

घटना दिनांक की सुबह भी सटोरिये चन्दू उर्फ चन्द्रभान तथा जयपाल ने मृतक के घर पहुँचकर उससे पैसों की माँग की और पैसे नहीं मिलने पर घर से उठवा लेने की धमकी दी थी। धमकी से भयभीत होकर अंशुल ने दोपहर में अपने कमरे में फाँसी लगा ली थी। जाँच उपरांत चन्दू उर्फ चन्द्रभान एवं जयपाल पटैल के विरुद्ध धारा 306, 34 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

10 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here