Loading...    
   


सास को भूख से तड़पाने बहू खाना नहीं बनाती, ऑनलाइन मंगा कर खुद खा लेती है - BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ सब डिवीजन क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित सर्राफा व्यापारी की मां ने बेटे और बहू की शिकायत करते हुए एसडीएम कोर्ट में भरण पोषण अधिनियम के तहत दावा प्रस्तुत किया है। माताजी का कहना है कि उनकी बहू उन्हें भूख से तड़पाने के लिए घर में खाना ही नहीं बनाती। ऑनलाइन आर्डर करके चुपचाप खाना खा लेती है।

गंगा ब्लॉक लालघाटी गुफा मंदिर रोड निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग आशा देवी ने SDM कोर्ट में गुहार लगाई कि उनकी पांच संतानें हैं, जिसमें 4 पुत्रियां और एक पुत्र है। उनके पति सोना-चांदी के व्यापारी थे, जिनका स्वर्गवास 21 अक्टूबर 2010 को हो गया। इसके बाद पूरा कारोबार बेटा राजेश सोनी संभालने लगा। 

बेटे की शादी के बाद बहु पूजा सोनी जबसे घर में आई, तभी से आए दिन सास से झगड़ा करती है और उनका उपहास भी करती है। आशादेवी ने शिकायत की कि बहू खुद तो ऑनलाइन ऑर्डर करते हुए खाना मंगाकर खा लेती है और उन्‍हें भूखा रखती है। इसका विरोध करने पर सास के साथ मारपीट करते हुए स्वयं फांसी पर झूल जाने और झूठा प्रकरण दर्ज करा देने की धमकी भी देती है। 

मकान में हर जगह सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए हैं और आशा देवी की पुत्रियों के घर आने पर उन्हें घर की बात बाहर न जाने देने की धमकियां भी देती है। सभी बेटी और दामाद सहित अन्य अब आशा देवी को घृणा की नजर से देखते है क्योकि बहु पूजा सोनी ने उन्हें झूठी बातें बताकर बहला दिया है। 

एसडीएम मनोज उपाध्याय ने मामले की गंभीरता को देखते हुए 10 हजार स्र्पये प्रतिमाह भरण-पोषण के तौर पर आशा देवी को देने के आदेश दिए है। आदेश का पालन न करने पर बेटे और बहु के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी भी दी है।

10 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here