Loading...    
   


INDORE पुलिस की दबंगियत का वीडियो वायरल- खुद ट्रैफिक रूल तोड़ने और पीड़ित बुजुर्ग के ऊपर लाठी बरसाई - MP NEWS

इंदौर।
शहर के सरवटे बस स्टैंड के पास पुलिस जीप चला रहे आरक्षक कालीचरण ने खुद ट्रैफिक रूल थोड़ा और बाइक सवार दो लोग हादसे का शिकार हो गए। इसके बाद आरक्षक ने लाठी उठाकर पीड़ित बुजुर्ग की पिटाई कर डाली। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। डीआईजी श्री हरिनारायण चारी मिश्र ने आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

वीडियो में क्या दिख रहा है 
वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आरक्षक कालीचरण पुलिस जीप चला रहे हैं। उन्होंने बीच बाजार में (जहां पार्किंग नहीं है) अचानक जीप को रोक दिया और बिना पीछे की तरफ देखें ड्राइवर साइड वाला दरवाजा खोल दिया। इसके कारण पीछे से आ रहे बाइक सवार दरवाजे से टकराकर गिर जाए। गलती आरक्षक की है परंतु वर्दी का रौब गलती मानने नहीं देता। 

आरक्षक ने जीप में से डंडा निकाला और बाइक पर पीछे सवार बुजुर्गों की पिटाई करना शुरू कर दिया। जबकि बुजुर्ग बाइक ड्राइव नहीं कर रहे थे। इस घटना का वीडियो वायरल होने पर आरक्षक ने अजीब सा बयान दिया। आरक्षक कालीचरण ने कहा कि बाइक सवार किसी से अभद्रता कर भागे थे, पीछा कर उन्हें रोकने के लिए ही गेट खोला था। गिरने के बाद भी वे अभद्रता कर रहे थे। इसलिए दो लट्ठ मारे थे। (आरक्षक के बयान में शिकायतकर्ता अनुपस्थित है, मजे की बात यह है कि भाग रहे अपराधियों को रोकने के लिए आरक्षक कालीचरण सिंघम की स्टाइल में जीव का दरवाजा खोलते हैं)

सिपाही ने गलती की सस्पेंड किया
वीडियो में प्रथम दृष्टया सिपाही की गलती नजर आ रही है। हालांकि अभी कोई पीड़ित सामने नहीं आया है। खराब आचरण के लिए सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है।
हरिनारायण चारी मिश्रा, डीआईजी 

10 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here