Loading...    
   


BSNL रिचार्ज पर 100% कैशबैक, PAYTM का ऑफर कितना सही- कितनी मार्केटिंग यहां पढ़िए

नई दिल्ली।
नोटबंदी के दौर में बाजार का सरताज बनी कंपनी PAYTM को लॉकडाउन के दौरान PHONEPE और GPAY से काफी कड़ी टक्कर मिली। अब बाजार में AMAZON PE भी आ गया है। जड़े जमाने के लिए काफी अच्छे ऑफर भी दे रहा है। नए यूजर्स की तलाश में ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी पकड़ बनाने के लिए PAYTM ने BSNL के साथ टाइप करके एक ऑफर लांच किया है। इसके तहत यदि कोई बीएसएनएल का ग्राहक पेटीएम मोबाइल ऐप डाउनलोड करके पहली बार रिचार्ज करता है तो उसे 100% कैशबैक दिया जाएगा। पेटीएम पर भी ऑफर पहले सभी कंपनियों के लिए उपलब्ध होता।

BSNL ने PAYTM का ऑफर प्रमोट किया

BSNL ने हाल ही में ऑनलाइन पेमेंट प्लेटफॉर्म Paytm के साथ एक समझौता किया है। इसके तहत ग्राहकों को पेटीएम से पहली बार रिचार्ज कराने पर 100% कैशबैक मिलेगा। यानी ग्राहकों को पेटीएम से रिचार्ज करने पर कोई पैसा नहीं खर्च करना पड़ेगा। इस नए कैंपेन को ‘First Recharge Free’ का नाम दिया गया है। इस बाबत BSNL ने एक ट्वीट भी लोगों के साथ साझा किया है।

BSNL-PAYTM के 100% का मतलब अधिकतम ₹50

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अगर ग्राहक अपने BSNL मोबाइल कनेक्शन के लिए पेटीएम से रिचार्ज कराते हैं तभी कैशबैक मिलेगा। कैशबैक की अधिकतम राशि 50 रुपये है। यानी ग्राहकों को पेटीएम से रिचार्ज करने पर ये राशि उनके पेटीएम अकाउंट में आ जाएगी। कुल मिलाकर पेटीएम के एक पुराने ऑफर को नए तरीके से पेश किया गया है। अब देखना यह है कि मार्केट में इस ऑफर का क्या रिजल्ट आता है।

06 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here