Loading...    
   


दीवाली का रॉकेट छठी मंजिल के फ्लैट में घुसा, पूरा घर स्वाहा - BHOPAL NEWS

भोपाल
। पिछले सालों में दीपावली की आतिशबाजी पिछले सालों में कम हुई थी परंतु इस साल कुछ लोग अति उत्साह में थे। कुछ लोगों को दिवाली की आतिशबाजी चलाकर कोरोनावायरस को भगाना था तो कुछ लोग NGT के आदेश का उल्लंघन करके खुद को विजेता मान रहे थे। ऐसे ही किसी अति उत्साही द्वारा चलाया गया रॉकेट सौम्या पार्क लैंडमार्क बिल्डिंग में छठी मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में घुस गया। पूरे घर में आग लग गई, सारा सामान जलकर स्वाहा हो गया।

घटना अवधपुरी क्षेत्र में सौम्या पार्क लैंडमार्क बिल्डिंग में हुई। दीपावली की रात अचानक एक रॉकेट बिल्डिंग की छठी मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में जा घुसा। इस फ्लैट में ताला लगा हुआ था। रॉकेट ने घर में रखे सामान में आग लगा दी और देखते ही देखते फ्लैट के भीतर से तेज आग और धुआं निकलने लगा। आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

पूरी बिल्डिंग में अफरा-तफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए भागे और फिर उन्हें अपनी संपत्ति और सामान की चिंता होने लगी है। प्लेटफॉर्म की मदद से फ्लैट में पानी की बौछार कर एक घंटे में आग पर काबू पाया जा सका। पड़ोसियों ने बताया कि आग सबसे पहले बालकनी के पर्दे में लगी। आग से करीब दो लाख का सामान खाक हो गया।

जिस फ्लैट में आग लगी, उसमें ताला डला था। मकान मालिक को फोन लगाया गया, लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी। पड़ोसियों ने बालकनी से पानी फेंककर और फायर एक्सटिंग्यूशर से आग बुझाने की कोशिश की। हालांकि इसी दौरान दमकलें मौके पर पहुंच गईं। 

16 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here