Loading...    
   


SHEOPUR: पुलिस के भय से तालाब में कूदा युवक, मौत, TI सहित 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड - GWALIOR NEWS

श्योपुर।
 मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के वीरपुर इलाके में 13 नवंबर की शाम युवक तालाब में कूद गया। 21 घंटे बाद शनिवार शाम को उसका शव मिला है। पुलिस के अनुसार वीरपुर के तालाब के पास जंगल में पुलिस की एक टीम जुआ पकड़ने के लिए गई थी,

पुलिस को देखकर उक्त लोग भागने लगे। इनमें शामिल 30 वर्षीय राम गणेश पुत्र बाबूलाल रावत भी भागा, काफी दूर तक पुलिस ने रामगणेश रावत का पीछा किया, लेकिन जब रामगणेश ने देखा कि पुलिस उसका पीछा नही छोड़ रही है तो वह हड़बड़ाहट में तालाब में कूद गया था। 

घटना के बाद पुलिस तालाब में दिन-रात सर्चिंग करती रही, जहां शनिवार की शाम रामगणेश का शव तालाब से बरामद किया गया। रविवार को इसके बाद परिजन ने शव को लेकर थाने के सामने ही चक्काजाम कर दिया। यह चक्काजाम सुबह 10.20 बजे से लेकर शाम 2.30 बजे तक चला। इसमें परिजन ने मांग की कि उक्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी और मृतक के परिजन को मुआवजा दिया जाएगा। 

प्रदर्शन के बीच मौके पर पहुंचे एएसपी ने आश्वासन दिया कि जांच उपरांत संबंधित दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी, तब जाकर परिजन मानें और जाम खोला। हंगामा पर एसपी ने थाना प्रभारी सहित 5 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। घटना श्योपुर के वीरपुर की है। परिजन के अनुसार वह जुआ नही खेल रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे जबरन दौड़ाया और इसी के चलते तालाब में कूदा। 

एसपी ने थाना प्रभारी समेत पांच को किया सस्पेंड वीरपुर में हो रहे चक्काजाम व हंगामें की सूचना पुलिस अधीक्षक संपत उपाध्याय को मिली तो उन्होंने संज्ञान लेते हुए मामले में थाना प्रभारी जेपीएस जादौन,आरक्षक नारायण जादौन, विष्णु शर्मा, रिंकू गोले, खगराज धाकड़ को सस्पेंड कर दिया गया है। वही एक अन्य पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर करते हुए मामले में एएसपी पीएल कुर्वे को जांच सौंप दी है।

16 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here