Loading...    
   


BHOPAL एक्सप्रेस व शताब्दी का टाइम बदला - MP NEWS

भोपाल।
दिल्ली से आगरा के बीच चल रहे चौथी रेल लाइन के काम के चलते शनिवार से हबीबगंज-नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस व शान-ए-भोपाल एक्सप्रेस क्रमश: 50 व 40 मिनट की देरी से गंतव्य को पहुंचेगी, यानी शताब्दी रात 11 की जगह 11:50 बजे और भोपाल एक्सप्रेस सुबह 8 की जगह 8:40 बजे पहुंचेगी। यह परिवर्तन 29 दिसंबर तक रहेगा। इसी तरह मालवा एक्सप्रेस को 21 से 30 दिसंबर तक निरस्त किया गया है।   

जबकि गोवा, सचखंड और जीटी स्पेशल एक्सप्रेस सहित एक दर्जन ट्रेनें भी प्रभावित होंगी और उनके गंतव्य तक पहुंचने के समय में मामूली बदलाव होगा। कुछ ट्रेनों को बदले हुए रूट से भी चलाया जाएगा। 28 नवंबर से 30 दिसंबर के दौरान कौसीकलां स्टेशन पर चौथी रेल लाइन के लिए यार्ड में पटरियां जोड़ने का काम किया जाएगा। उस दौरान मालवा सहित 8 ट्रेनों को निरस्त किया गया है, जबकि 40 ट्रेनों के समय में बदलाव किया जा रहा है। 

इसी तरह तेलंगाना, गोवा, गोंडवाना, जीटी और सचखंड स्पेशल इस अवधि में 30 मिनट तक की देरी से अपने गंतव्य को पहुंचेंगी। (02618) मंगला स्पेशल, (02626) केरला व (02026) अमृतसर-नागपुर एसी एक्सप्रेस गाजियाबाद, मितावली होते हुए आगरा पहुंचेंगी। 29 दिसंबर को (02716) नांदेड़ स्पेशल रेवाड़ी, अलवर व मथुरा होते हुए आगरा पहुंचेगी।

28 नवंबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here