Loading...    
   


पति से नाराज कारोबारी महिला 4 साल छोटे दोस्त में प्यार तलाश रही थी, धोखा मिला, 4 महीने तक रेप हुआ - BHOPAL NEWS

भोपाल
। शाहपुरा क्षेत्र में फर्नीचर का बिजनेस करने वाली 36 वर्षीय महिला पति से झगड़ा होने के बाद गिलास का बिजनेस करने वाले 28 साल के लड़के मोहन नगर में सच्चा प्यार तलाश रही थी। लड़के ने मौके का फायदा उठाया और बहकावे में आई महिला ने अपने पति को छोड़ दिया। 4 महीने तक दोनों के बीच रिलेशनशिप रही, लेकिन जब विधिवत शादी की बात आई तो बॉयफ्रेंड ने साफ इंकार कर दिया। महिला उसके सामने सच्चे प्यार की दुहाई देती रही, काफी रोई, गिड़गिड़ाई लेकिन वह शादी करने को तैयार नहीं हुआ। अंत में महिला ने पुलिस की शरण ली।

लॉकडाउन के दौरान पति से झगड़ा और दोस्त से प्यार हुआ

बागसेवनिया पुलिस के अनुसार 36 वर्षीय महिला बागसेवनिया इलाके में रहती है। उसकी फर्नीचर की एक शॉप शाहपुरा इलाके में है। कांच का कारोबार करने वाले 28 साल के मोहन नागर की काम के सिलसिले में ही लॉकडाउन के दौरान महिला से मुलाकात हुई थी। इसके बाद से दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई।पीड़िता ने बताया कि इस दौरान उसका उसके पति से कुछ झगड़ा चलने लगा। इसके बारे में उसने मोहन को बता दिया। मोहन उससे प्यार भरी बातें करने लगा और उसके करीब आ गया। उसने कहा कि वह इससे शादी कर लेगा। 10 जुलाई को मोहन ने पहली बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद 12 नवंबर तक लगातार दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन बनते रहे।

4 महीने रिलेशन के बाद बोला पति के पास वापस लौट जाओ

जब पीड़िता ने उससे शादी करने की बात कही, तो आरोपी ने मना कर दिया। उसने कहा कि वह पहले से शादीशुदा है। अब उससे शादी नहीं कर सकता है। उसने सलाह देते हुए कहा कि वह अपने पति के पास लौट जाए। पीड़िता ने बताया कि मोहन ने उसका भरोसा जीत लिया था। उसे लगता था कि मोहन उसका हमेशा साथ देगा। पति से झगड़े के बाद मोहन उसकी पूरी मदद करता था। इसी कारण वह उसके बहकावे में आ गई। इसका फायदा उठाकर मोहन ने उससे गलत काम किया। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने मोहन को शादी करने के लिए काफी मनाया, लेकिन वह माना नहीं। इसलिए उसे मजबूरी में एफआईआर करानी पड़ी। मामले की जांच कर रहे बागसेवनिया थाने की विवेचना अधिकारी एसआई रूपा मिश्रा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपना जुर्म भी कबूल किया।

30 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here