Loading...    
   


KHANDWA में बैंक का पूर्व प्रबंधक छोटी बच्चियों को मोबाइल पर गंदे वीडियो दिखाता था - MP NEWS

खंडवा
। भूमि विकास बैंक के पूर्व समिति प्रबंधक कुंज बिहारी देसाई उम्र 61 साल निवासी महर्षि गौतम नगर के खिलाफ थाना कोतवाली में प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोप है कि कुंज बिहारी देसाई मंदिर परिसर में खेल रही छोटी बच्चियों को अपने मोबाइल में गंदे वीडियो दिखाता था। क्षेत्र के लोगों ने पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी थी। डायल 100 बुलाकर उसे पुलिस के सुपुर्द भी कर दिया था परंतु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में लोगों ने एडिशनल एसपी सीमा अलावा को शिकायत की तब कहीं जाकर प्रकरण दर्ज हुआ।

सूरजकुंड स्थित मंदिर के आसपास की पहली व दूसरी कक्षा की छात्राओं ने 25 अक्टूबर की शाम 7.30 बजे अपनी मां व बड़ी बहनों को बताया कि मंदिर में एक टकले अंकल जिसे सब देसाई के नाम से पुकारते हैं, हमारे साथ गंदी हरकत कर अश्लील वीडियो दिखाता है। मंदिर में आरती खत्म होने के बाद अकसर ऐसा करता है। हम सब लड़के व लड़कियां एक साथ खेलते हैं, लेकिन देसाई अंकल लड़कों को भगा देता है। आज भी (25 अक्टूबर) उसने हमारे साथ गंदी हरकत की। बालिकाओं की शिकायत सुन परिजन आक्रोशित होकर तत्काल मंदिर पहुंचे और देसाई की पिटाई की। इस दौरान कुछ लोगों ने कहा कि मारपीट करने से मना कर पुलिस (डायल 100) के सुपुर्द करने को कहा। लोगों को यह उम्मीद थी की पुलिस प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई करेगी। दो दिन बाद भी कार्रवाई नहीं हुई तो क्षेत्रवासियों ने एएसपी सीमा अलावा से शिकायत की। जिस पर तत्काल कार्रवाई हुई।

सीसीटीवी में कैद हुआ घटनाक्रम
25 अक्टूबर की शाम 7.30 बजे से रात 8 बजे तक आधा घंटे का घटनाक्रम मंदिर के सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ। कुंजबिहारी देसाई ने बालकों को मंदिर से भगाया। फिर वह बालिकाओं के साथ बैठा। कुछ बालिकाएं घर चली गईं। एक महिला देसाई की पिटाई करते दिख रही है। क्षेत्र का एक युवक देसाई की कालर पकड़कर धक्के देकर बाहर निकालते हुए दिख रहा है।

मंगलवार को जानकारी मिलते ही आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354(क), पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया। आरोपी घर पर नहीं मिला, जल्द गिरफ्तार करेंगे। -बीएल मंडलोई, टीआई कोतवाली

28 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here