Loading...    
   


JABALPUR TODAY'S HEADLINES LATEST NEWS 14 TH OCTOBER 2020 / जबलपुर: आज के महत्वपूर्ण समाचार

√ सूजी मोहल्ले के बंद मकान मे gas welding वाले सिलेंडर में आग लगी। आग से घर की छत उड़ी पूरे इलाके में दहशत। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।
√ कोरोना महामारी का संक्रमण तो बढ़ता ही जा रहा है परंतु इसी बीच लूट खसोट का खेल भी दूसरी महामारी बनकर फैलता जा रहा है। यह आरोप कैंट बोर्ड उपाध्यक्ष अभिषेक चौकसे, चिंटू ने बिल्हारी में आयोजित धरना प्रदर्शन कार्यक्रम लगाया। उन्होंने बताया कि जिला अस्पताल लगातार मरीजों के साथ इलाज के नाम पर खिलवाड़ कर रहा है। 

√ कोरोना का इलाज कर रहे चिकित्सकों और विशेषज्ञों का कहना है कि कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिलहाल धीमी है पर कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। दशहरा और दीपावली पर पटाखों से परहेज रखना होगा।
√  कोरोना महामारी के कारण परीक्षा फॉर्म नहीं भर सकने के कारण एनएसयूआई (NSUI) ने रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी प्रशासन से सेमेस्टर परीक्षाओं के आवेदन भरने की तिथि दोबारा घोषित करने की मांग की है। 

√ जबलपुर में "रोको टोको "अभियान के तहत मास्क नहीं पहनने, शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है इस अभियान के तहत मंगलवार को 538 लोगों से ₹100000 का जुर्माना वसूला गया है।
√ मध्य प्रदेश हाई कोर्ट जबलपुर ने सरकारी अस्पतालों में कार्यरत चिकित्सकों को प्राइवेट प्रैक्टिस की अनुमति ना दिए जाने के रवैए को चुनौती देने वाली याचिका को गंभीरता से लिया है। 

√ CGHS कार्ड होल्डरो को निजी अस्पतालों में उपचार देने से साफ इनकार कर दिया है। यह मामला शेल्बी हॉस्पिटल में कोरोना पॉजिटिव के उपचार का है जहां ₹433000 की बिलिंग की गई।
√ नवरात्रि आने में अब महज 4 दिन ही शेष बचे हैं। अब मूर्तिकार माता की मनोहारी प्रतिमाओं को अंतिम रूप दे रहे हैं।
√ फिजिकल डिस्टेंसिंग और मास्क न पहनने के नियम का उल्लंघन करने पर इंद्राना तहसील मझौली में तीन दुकानों को सील कर दिया गया।

14 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here