Loading...    
   


INDORE में मंडी इंस्पेक्टर की पत्नी को युवकों ने पीटा, लोहे की रॉड से मुंह तोड़ा - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के वैभव नगर में रविवार रात 11 बजे गाड़ी निकालने की बात पर कॉलोनी में कार से घूम रहे दो नशेड़ी युवकों ने कृषि उपज मंडी के इंस्पेक्टर मनोहर मेहरोलिया की पत्नी का लोहे की रॉड से मुंह तोड़ दिया और बेटे को जमकर पीटा। मनोहर का बेटा मोहित आईटी कंपनी में एचआर है। कनाड़िया टीआई आरडी कानवा ने बताया कि मोहित की कार घर के बाहर खड़ी थी। इस बीच वहां से निकले कार सवार दो युवकों ने गालियां देते हुए उसे कार हटाने को कहा।  
 
मोहित ने विरोध किया तो एक बदमाश मोंटी उर्फ मनंद सोलंकी ने उसे जाली में धक्का दे दिया। बेटे के साथ मारपीट देख मोहित की मां वर्षा बाहर आईं। यह देख दूसरा बदमाश भी कार से उतर आया। दोनों ने मां बेटे को पीटना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर पिता भी बाहर आ गए। इस दौरान एक बदमाश ने कार से रॉड निकालकर मोहित की मां के मुंह पर मार दी। उनके दो दांत टूट गए और होंठ कटकर लटक गया।

मामला बढ़ा तो कॉलोनी के अन्य लोग भी एकजुट हुए। इस पर दोनों युवक सभी को धमकाने लगे। घायल हालत में मोहित मां को लेकर कनाड़िया थाने पहुंचा तो पुलिस ने मेडिकल के बाद दोनों बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। आरोपी युवकों पर सरेराह मारपीट करने के मामले में 151 की धारा भी लगाई। वहीं आरोपी युवकों ने शिकायत में मोहित व परिवार के लोगों पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। आरोपियों की कार का नंबर एमपी 04 सीएल 4044 है।

13 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here