Loading...    
   


GWALIOR TODAY'S HEADLINES, LATEST NEWS 13 OCT 2020 / ग्वालियर: आज के महत्वपूर्ण समाचार

 पुलिस द्वारा 2 साल पहले जप्त की गई नाथूराम गोडसे की मूर्ति को वापस पाने के लिए हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रतिक्रिया स्वरूप कांग्रेस पार्टी ने एसडीएम कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। 
 ग्वालियर जेल से इलाज कराने JAH के न्यूरोलॉजी वार्ड में भर्ती कराया गया हत्या का एक आरोपी बाथरूम की खिड़की तोड़कर भाग गया। घटना मंगलवार सुबह की है। करीब दो घंटे बाद पुलिस को बंदी को बस स्टैंड पर खड़ा मिला। 
 इंदरगंज क्षेत्र में स्थित पारस मणि मॉल में एक कंप्यूटर शोरूम में बीती रात आग लग गई। इस हादसे में शोरूम के अंदर रखे कंप्यूटर जलकर राख हो गए। 

 महाराजपुरा थाना क्षेत्र में स्थित आदित्यपुरम में रहने वाले सीआरपीएफ जवान नेक सिंह जाटव की बेटी प्रीति जाटव उम्र 21 वर्ष का शव उसी के कमरे में फांसी पर झूलता हुआ मिला है। उसके मुंह पर टेप चिपका हुआ था। पिता नेक सिंह जाटव जम्मू में पदस्थ हैं लेकिन 2 दिन पहले ही घर वापस आए थे। 
 ग्वालियर चंबल क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव प्रचार के लिए जो रथ भेजे हैं उनमें सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के फोटो है। ज्योतिरादित्य सिंधिया का फोटो नहीं है। 
 भारत निर्वाचन आयोग के डिप्टी कमिश्नर ने ग्वालियर चंबल संभाग में चुनावी तैयारियों की समीक्षा की। 
 ग्वालियर काँग्रेस के प्रवक्ता व वर्तमान जिला कार्यकारिणी सदस्य पंकज शर्मा व किसान काँग्रेस के प्रदेश महामंत्री रमेश चंद्र शर्मा ने दिल्ली पहुंचकर ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के समक्ष भाजपा का दामन थामा।

 ओबीसी महासभा जिला ग्वालियर द्वारा ओबीसी की जातीय जनगणना  कराने एवं मध्यप्रदेश में CHO भर्ती में 27% आरक्षण लागू कराने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ग्वालियर संभाग कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा। 
 पूर्व मंत्री एवं भोपाल के विधायक श्री पी सी शर्मा ने मध्यप्रदेश उपचुनाव के मद्देनजर आज ग्वालियर जिला काँग्रेस भवन में सभी प्रमुख पदाधिकारियों एवं प्रभारियों साथ बैठक में आगामी चुनाव को लेकर रणनीतिक चर्चा की। 
 केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने दावा किया है कि मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव में सभी 28 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी। 

13 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here