Loading...    
   


GRP MP HELP APP DOWNLOAD करें, मध्य प्रदेश में रेल यात्रियों के लिए मददगार - MP POLICE HELP APP FOR TRAIN PASSENGER

यदि आप मध्य प्रदेश राज्य की सीमा में रेल यात्रा कर रहे हैं और किसी भी प्रकार का विवाद या इमरजेंसी की स्थिति में पुलिस की मदद की जरूरत है तो एक मोबाइल एप्लीकेशन आपको तत्काल मदद मुहैया करा सकती है। जीआरपी मध्य प्रदेश ने अपना मोबाइल ऐप GRP MP HELP APP लॉन्च किया है। इस ऐप के माध्यम से रेल यात्रियों को छोटे से छोटे विवाद में भी सहायता उपलब्ध कराई जा रही है।

GRP MP HELP APP FOR RAILWAY PASSENGER: सहायता के लिए सिर्फ एक बटन दबाना है

यह एप 'डायल 100' की तरह है। ट्रेन यात्री किसी परेशानी में इस एप में दिए गए लाल बटन को दबाएगा तो भोपाल स्थित कंट्रोल रूम पर तत्काल सूचना पहुंचेगी। एप में दिए गए नंबर पर भी फोन करके यात्री शिकायत कर सकते हैं। ट्रेन में संदिग्ध यात्री दिखने पर उसका फोटो खींचकर एप के जरिये सूचना दी जा सकती है। 

POLICE HELP APP FOR TRAIN PASSENGER

पुलिस ने दिसंबर 2019 में एप तैयार किया था। लॉकडाउन के दौरान ट्रेनें बंद होने से एप का ज्यादा प्रचार-प्रसार नहीं हो सका। अब जब ट्रेनों का संचालन पुनः शुरू हुआ तो जीआरपी यात्रियों के बीच इस एप का प्रचार कर उन्हें इसे डाउनलोड करने के लिए कह रही है। गूगल प्ले स्टोर पर मिलते जुलते नाम वाले मोबाइल ऐप से बचने के लिए एवं OFFICIAL GRP MP HELP APP DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here