Loading...    
   


जबलपुर में टैटू डिजाइनर की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या / JABALPUR NEWS

जबलपुर। मध्य प्रदेश का जबलपुर शहर में अपराध का गढ़ बनता जा रहा है। जबलपुर में सरेआम अपराधी बेखौफ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। जबलपुर में बीती रात शारदा चौक के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।कोरोना संक्रमण के चलते रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगा है और अपराधी बेखौफ होकर अपराध को अंजाम दे रहे हैं।

अंकित चंडोक नामक युवक रोज की तरह सड़कों पर जानवरों को सब्जियां खिला रहा था। इसी दौरान अज्ञात हमलावर ने उस पर गोलियां दाग दी। गोली लगते ही अंकित की घटना स्थल पर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है और हत्या के आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले एक नाम सामने आया है, जांच के बाद शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

मृतक अंकित चंडोक के पिता अनिल चंडोक ने बताया कि अंकित टैटू का काम करता है। पिछले दिनों कित का विवाद पास की दुकान के एक युवक से व्यापार को लेकर हुआ था। विवाद करने वाले युवक ने अंकित को देख लेने की धमकी दी थी, जिसकी रिपोर्ट थाने में भी की गई थी। घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सन्नाटा पसरा हुआ है। इस घटना के बाद से पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल उठ रहे है। 

13 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here