Loading...    
   


मध्य प्रदेश के यात्रियों से भरी बस आगरा में हाईजैक, 34 यात्री किडनैप, गुरुग्राम से आ रही थी बस / MP NEWS

भोपाल। उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में आज अलसुबह ही यात्रियों से भरी एक बस को हाईजैक कर लिया गया। जिस बस में है मध्य प्रदेश के 34 यात्री सवार हैं। अपहरणकर्ता बस को कहां ले गए, बस में कौन-कौन सवार है एवं अपहरणकर्ता कौन है, समाचार लिखे जाने तक इन प्रश्नों का उत्तर प्रदेश पुलिस के पास कोई जवाब नहीं था। 

वारदात आगरा शहर के न्यू दक्षिणी बाईपास पर हुई, जहां बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी बनके सवारियों से भरी बस को रुकवाया और बस में दाखिल होते ही उन्होंने चालक और परिचालक को कुबेरपुर में उतार दिया। इसके बाद बस लेकर फरार हो गए। फिलहाल बस का कोई सुराग नहीं लग सका है।जानकारी के मुताबिक इस बस में 34 लोग सवार थे और ये बस हरियाणा के गुरुग्राम से मध्यप्रदेश आ रही थी।

अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन पुलिस की कई टीमें एक साथ बस और उसमें सवार मुसाफिरों के बारे में सुराग का पता लगाने में जुटी हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद शहर के पुलिस कप्तान (SSP) मौके पर पहुंचे और मामले में पल-पल के अपडेट पर नजर बनाए हुए हैं। SSP के मुताबिक जिन लोगों ने बस को हाईजैक किया है, वे श्रीराम फाइनेंस कंपनी के हैं। पुलिस सवारियों के मोबाइल नंबर का पता लगाने के साथ आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वहीं ड्राइवर और कंडक्टर से पूछताछ के साथ ई-सर्विलांस सिस्टम का भी सहारा लिया जा रहा है।

19 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here