Loading...    
   


भोपाल में भाजपा नेता केसवानी कोरोना पॉजिटिव / BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गुरुवार को पॉजिटिव मिलने वालों में बैरागढ के 22 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें 45 वर्षीय बीजेपी नेता दुर्गेश केसवानी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बुखार आने से विगत रविवार से ही वे होम क्‍वारंटाइन हो गए थे। 

गुरुवार को यह जानकारी उन्‍होंने अपने ट्वीटर एकाउंट पर दी है और उनके संपर्क में आने वाले लोगों को क्‍वारंटाइन होने व जांच कराने की सलाह भी दी है। बता दें कि अधिकतर गृह मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा की मीडिया बाइट के दौरान अधिकतर वे उनके साथ में होते हैं। बैरागढ़ की ही सीआरपी कॉलोनी में 12 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्‍टेशन रोड बैरागढ़ में भी छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

आईडीबीपी कान्‍हासैया में एक ही परिवार के तीन लोग व दो अन्‍य लोग इस तरह पांच व्‍यक्ति पॉजिटिव पाए गए है। बैरासिया के वार्ड नंबर सात में माइकल मोहल्‍ला और कलारा गांव में मिलाकर 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। खजूरी कलां में एक ही परिवार के तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं ईदगाह हिल्‍स में चार लोग पॉजिटिव आए हैं। करोंद सब्‍जी मंडी में एक बार फिर दो लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इस तरह शहर में अब संक्रमित मरीजों की संख्‍या बढकर 8341 हो गई है।

13 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here