Loading...    
   


सांसद प्रज्ञा सिंह ने फॉलेन आउट अतिथि विद्वानों के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा / MP EMPLOYEE NEWS

भोपाल। अतिथि विद्वान नियमितीकरण संघर्ष मोर्चा के मीडिया प्रभारी डॉ आशीष पांडेय व सदस्य डॉ चेतना शर्मा ने अतिथि विद्वानों ने रूकी हुई लिस्ट जारी करवाने के लिए सत्ता के हर दरवाज़े पर गुहार लगाई है। इसी तारतम्य में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, राजधानी के सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर और विश्वास सारंग से मिले। 

संघ के अध्यक्ष व मोर्चा के संयोजक डॉ देवराज सिंह ने कहा कि आदरणीय सांसद प्रज्ञा सिंह हमारी पीड़ा को लेकर सूबे के मुखिया को पत्र भी लिखा है। साथ प्रतिनिधि मंडल में भगवान दास धार्मिक वा शशांक शर्मा ने अनुरोध किया की तत्काल रूकी हुई लिस्ट जारी करवाए जिससे लगातार हो रही अतिथि विद्वानों की आत्महत्या रुके और प्रदेश में मौजूदा सरकार के प्रति जनता का विश्वास जागे।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी की एक दिवसीय संवाद सभा राजधानी में हुई उन्होंने स्पष्ट कहा की जिस मुद्दे पर सिंधिया जी ने कांग्रेस को छोड़ी व बीजेपी में आए उन मुद्दों को अक्षरशः पालन करेंगे जैसा की सर्वविदित है कि प्रदेश के उच्च शिक्षित अतिथि विद्वानों के नियमितीकरण मुद्दे पर ही महाराज ने सड़क पर उतरने की बात कही थी और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि उतार जाओ तो जैसे ही वो उतरे सड़क पर तो कांग्रेस सरकार धारासायी हो गई। 

मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षित अतिथि विद्वानों के नियमितीकरण का मुद्दा लगातार गर्मा रहा है और गर्माए भी क्यों ना,पिछले 25 वर्षों से उच्च शिक्षा को अपने खून पसीने से सींचते हुए यही मध्य प्रदेशवासी अतिथि विद्वान संभाल रहे हैं,आर्थिक बदहाली अनिश्चित भविष्य के कारण इनका पूरा परिवार आज दाने दाने को मोहताज है, सरकारें सिर्फ दावा करती बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ लेकिन जो सिर्फ़ खोखली साबित हो रही है आज 25 वर्षों से प्रदेश के उच्च शिक्षित अतिथि विद्वान बेटे - बेटियां सबसे बड़ी डिग्री नेट,पीएचडी लेकर अपने भविष्य को सुरक्षित करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं लेकिन सरकारों ने सिर्फ़ और सिर्फ़ इनको वोट बैंक के लिए उपयोग किया है और जैसे ही सत्ता की चाभी मिलती है धीरे धीरे भूलना सुरु कर देते हैं। 

अतिथि विद्वान नियमितीकरण संघर्ष मोर्चा के मीडिया प्रभारी डॉ आशीष पांडेय व सदस्य डॉ चेतना शर्मा ने बयान जारी करते हुए प्रदेश के मुखिया मामा शिवराज से गुहार लगाई है कि अतिथि विद्वानों की तत्काल रुकी हुई लिस्ट जारी करें ,सभी फॉलेन आउट अतिथि विद्वानों को सेवा में वापस लें और नियमितीकरण की प्रक्रिया शुरू करें जिससे एक सुनहरे मध्य प्रदेश की कल्पना की जा सके और प्रदेश का भरोसा मामा जीत सकें 

27 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

इंदौर में जज के बेटे ने स्ट्रीट डॉग को गोली मार दी, पालतू कुत्ते पर भोंक रहा था
ग्वालियर में मुरैना-भिण्ड से आने वालों पर प्रतिबंध, क्वारेंटाइन किए जाएंगे
सुनिए पीएम मोदी के बारे में कांग्रेस विधायक वो बयान जिसके बाद गोलियां चल गईं
भोपाल के बड़े कपड़ा व्यापारी की कोरोना से मौत, बाजार में दहशत
बीमा प्रीमियम देने के बाद रसीद मिलने से पहले मौत हो जाए तो क्लैम मिलेगा या नहीं
भारत में सभी सामान्य रेल सेवाएं रद्द, पढ़िए रेलवे बोर्ड का नया फैसला
अधिकारी, कोर्ट में गलत जानकारी पेश कर दे तो विभागीय कार्रवाई होगी या FIR दर्ज होगी, पढ़िए
एक पेड़ जिसके फल में इम्यूनिटी, टहनियां टूथब्रश और पत्ते माउथ फ्रेशनर होते हैं, भविष्यवाणी भी करता है



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here