Loading...    
   


Delhi Corona App यहां से Download करें, हॉस्पिटल के लाइव अपडेट मिलेंगे

नई दिल्ली। भले ही इंडिया अनलॉक होना शुरू हो गया हो परंतु कोरोनावायरस (COVID-19) का इन्फेक्शन लगातार जारी है। DELHI में मरीजों की सबसे बड़ी समस्या यह होती है कि उन्हें पता नहीं होता किस अस्पताल (HOSPITAL) में जाएं, जहां बेड खाली हो। दिल्ली राज्य के सीएम अरविंद केजरीवाल (ARVIND KEJRIWAL CM DELHI GOVERNMENT) ने एक मोबाइल एप्लीकेशन (MOBILE APPLICATION) लॉन्च की है। इस मोबाइल ऐप के जरिए दिल्ली के सभी अस्पतालों का लाइव अपडेट मिल जाएगा।

Online information of vacant bed in Delhi hospitals

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर लोगों से चिंता न करने की अपील की है। मंगलवार को सीएम केजरीवाल ने कहा कि अगर आपके घर में किसी को कोरोना होता है तो हमने इंतजाम किया है कि उसको बेड मिलेगा। इसके लिए सीएम केजरीवाल ने एक ऐप भी लॉन्च किया।

ऐप लॉन्च करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'लोगों के सामने समस्या है कि उन्हें पता नहीं है कि किस अस्पताल में बेड खाली हैं। इस समस्या को दूर करने के लिए हम ऐप जारी कर रहे हैं। यह ऐप आपको जानकारी देगा कि दिल्ली के किस प्राइवेट या सरकारी अस्पताल में कितने बेड खाली हैं और कितने खाली हैं।

यह ऐप दिन में दो बार अपडेट किया जाएगा। सुबह 10 बजे और शाम को 6 बजे ऐप को अपडेट किया जाएगा। इस ऐप का नाम दिल्ली कोरोना (Delhi Corona) है। फर्जी मोबाइल एप्लीकेशन से बचाने के लिए हमने इसकी डायरेक्ट लिंक दी है।
Delhi Corona App Download करने के लिए यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here