Loading...    
   


BABA RAMDEV की पतंजलि में कोरोना वायरस की दवा का दावा


नई दिल्ली। बाबा रामदेव के कारण दुनिया भर में लोकप्रिय हुई पतंजलि आयुर्वेद कंपनी के सीईओ आचार्य बालकृष्ण ने दावा किया है कि उनके वैज्ञानिकों ने कोरोनावायरस की दवा खोज निकाली है। उन्होंने कहा कि न्यूनतम 4 और अधिकतम 14 दिनों के भीतर कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीज को नेगेटिव किया जा सकता है।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए आचार्य बालकृष्ण ने बताया कि जैसे ही कोरोना महामारी ने जब दुनिया में दस्तक दी तभी उन्होंने पंतजलि में मौजूद वैज्ञानिकों की टीम को और अपने संस्थान में हर विभाग को सिर्फ और सिर्फ कोरोना के इलाज के लिए इस्तेमाल होने वाली दवा पर काम करने में लगा दिया। 

बाबा रामदेव की पतंजलि क्लीनिक पर कब से मिलेगी कोरोना वायरस की दवा 

सबसे बड़ा सवाल यह है कि यदि पतंजलि आयुर्वेदिक कंपनी यह दावा करती है कि उसने कोरोनावायरस की दवा बना ली है तो सबसे बड़ा सवाल यह है कि उसके इस दावे के परीक्षण और शेष प्रक्रिया में सरकार कितना समय लेगी। बाबा रामदेव के नाम पर देश भर में स्थापित पतंजलि क्लिनिक पर कोरोनावायरस की दवाई कब से मिलना शुरू हो जाएगी। आचार्य बालकृष्ण कहा कि जल्द ही हम सारी दुनिया के सामने अपना दावा पेश करेंगे। भारत में बाबा रामदेव के सामने किसी भी प्रकार की सरकारी अड़चन नहीं आती। उम्मीद है जल्द ही उनकी दवा भारत भर में उपलब्ध हो जाएगी।

13 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

KAMAL NATH के सबसे नजदीकी विधायक कोरोना पॉजिटिव
MP NEWS: महिला अधिकारी ने दलित कर्मचारी से जूते सैनिटाइज करवाए
रात के समय किसी के घर में चोरी छुपे घुसना किस धारा के तहत अपराध है, आइए जानते हैं 
DELHI में टीवी एक्ट्रेस की मां कोरोना पॉजिटिव फिर भी अस्पताल में भर्ती नहीं किया


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here