Loading...    
   


जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 256 हुआ / JABALPUR NEWS

जबलपुर। आईसीएमआर ( ICMR) लैब से कल सोमवार की देर रात मिली 36 सेम्पल और मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से आज मंगलवार को पूर्वान्ह मिली 34 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट में छह व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।  

कोरोना पॉजिटिव मिले व्यक्तियों में एक नौ वर्ष का बालक, नगर निगम का  एक कर्मचारी और नगर निगम में ही कांट्रेक्ट सफाई कर्मी उसकी पत्नी, छोटी ओमती सामुदायिक भवन के समीप रहने वाले पूर्व में पॉजिटिव मिल चुके व्यक्ति के परिवार के दो सदस्य तथा नया मोहल्ला निवासी छब्बीस बर्षीय एक महिला शामिल है। कोरोना से स्वस्थ होने पर आज सोमवार को सुखसागर कोविड केयर सेंटर से 13 व्यक्तियों को डिस्चार्ज कर दिया गया है। यह प्रदेश में सबसे बेहतर है। इसके साथ ही जबलपुर में कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट बढ़कर अब 75.39 प्रतिशत हो गया है। 

नई गाईड लाइन के अनुसार स्वस्थ होने पर आज डिस्चार्ज किये गये सभी 13 लोगों को अगले सात दिनों के लिये सुखसागर स्थित क्वारेन्टीन सेंटर में कवारेन्टीन किया गया है। इसे मिलाकर जबलपुर में कोरोना से अब तक संक्रमित 256 मरीजों में से स्वस्थ होने वाले की संख्या 193 हो गई है और 10 व्यक्तियों की मृत्यु  हो गई है। जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस अब 53 रह गये हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here