Loading...    
   


सीहोर में 4 साल की बेटी के सामने युवक ने सास और पत्नी को मार डाला / MP NEWS

सीहोर।  मंगलवार सुबह 9.30 बजे डायल 100 पर सूचना मिली कि बिलकिसगंज के पास फ्रीगंज मोहल्ला में दो लोगों की हत्या हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि बाहर वाले कमरे में 26 साल की सुमन मृत अवस्था में पड़ी है। अंदर वाले कमरे में सुमन की मां लीलाबाई (45 साल) का शव पड़ा था। लीलाबाई की गर्दन पर बांई तरफ कुल्हाड़ी से हमला करने का घाव था। पुलिस ने पड़ोसियों से घटना को लेकर पूछताछ की। लेकिन, कोई सुराग नहीं मिला।    

वीरपुर डैम रोड स्थित फ्रीगंज में घर में सोते वक्त शादीशुदा बेटी और उसकी मां की हत्या कर दी गई। घटना सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात की है। पुलिस ने दामाद को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उसका कहना है कि रात में वह घर नहीं गया। बताया जा रहा है कि छोटी बच्ची ने पुलिस को बताया कि पापा मम्मी की छाती पर बैठकर मार रहे थे। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, हत्या की वजह अवैध संबंध हो सकते हैं। हालांकि, संदेह के आधार पर पुलिस ने सुमन के पति राजमल राठौर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। लेकिन, देर शाम तक पुलिस हत्या की वजह नहीं बता सकी। बताया जाता है कि सुबह राजमल का भाई दूध लेकर वहां गया था। सबसे पहले उसने देखा कि घर में दोनों की हत्या हो गई। इसके बाद उसने राजमल और अन्य को बताया।

बताया जाता है कि सुमन के तीन बच्चे हैं। इनमें एक 4 साल बेटी घर में ही घटना के वक्त साथ थी। मंगलवार को जब पुलिस पहुंची तो बच्ची बहुत डरी और सहमी हुई थी। जबकि सुमन के दो अन्य बेटे अपने पिता के साथ दूसरे गांव गए थे। पड़ोसियों ने बताया कि फ्रीगंज में यह मकान राजमल ने अपनी सास लीलाबाई के सहयोग से बनाया था। लेकिन, अक्सर राजमल अपने गांव पर रहता था और फ्रीगंज में सुमन और उसकी मां रहते थे। सूत्रों के अनुसार, सुमन की बेटी का कहना है कि पापा छाती पर बैठकर मार रहे थे। पुलिस के अनुसार, राजमल राठौर का कहना है कि वह रात के समय घर नहीं गया।

सीहोर के एडि. एसपी समीर यादव ने बताया कि पुलिस हर पक्ष पर बारीकी से जांच कर रही है। महिला के पति से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here