Loading...    
   


Serve Gwalior app यहां से Download करें, लॉकडाउन में सरकारी मदद

ग्वालियर। शहर में चल रहे लॉकडाउन के चलते शहर में स्थित किराने की दुकानें बंद होने क ारण जिला प्रशासन ने ग्वालियर वासियों को खानपान व सब्जी की किल्लत का सामना नहीं करना पड़े इसके लिए जिला प्रशासन ने सर्व ग्वालियर एप के माध्यम से सामान की बुकिंग कर घर तक माल की डिलेवरी देने की व्यवस्था की है। इस एप को शहरवासी हाथों-हाथ लेते हुए किराने व सब्जी के आर्डर ऑनलाइन बुकिंग करा रहे हैं। 

आज सुबह ही महज चार घंटों में ही पांच दर्जन से अधिक आर्डर ऑनलाइन बुक किए गए। सर्व ग्वालियर की टीम ग्रामीण आजीविका मिशन द्वारा संचालित समूहों की कृषि संस्थाओं द्वारा उपलब्ध कराई जा रही वेजीटेवल व किराने का सामान का आर्डर एप पर बुकिंग आर्डर ऑनलाइन बुकिंग कर घर-घर तक पहुंचाया जा रहा है। एप पर सबसे अधिक डिमांड ग्रॉसरी सामान की है।                        

न्यूनतम 500 व दो हजार रुपए का सामान की खरीदी

बुकिंग न्यूनतम 500 रुपए से लेकर अधिकतम दो हजार रुपए तक के सामान की बुकिंग शहरवासी करा सकते हैं। बुक कराए गए सामान की डिलेवरी छह से आठ घंटे के बीच हो रही है।

इन नंबरों पर कराएं बुकिंग

ऑनलाइन एप पर बुकिंग के साथ ही शहरवासी आजीविका बाजार संभागीय फूलबाग हाट बाजार के कार्यालय नंबर 0751-2492733 के साथ ही 94253343320, 6260800559 व 8349901837 पर भी बुकिंग करा सकते हैं।    

ऐसे करें बुकिंग

ऑर्डर देने के लिए शहरवासी सर्व ग्वालियर एप अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर हॉट बाजार पर जाकर आवश्यक किराना व सब्जियों की बुकिंग करा सकते हैं। यह सेवा एप के साथ ही वाटसअप पर भी उपलब्ध कराई गई है। 
Serve Gwalior app Download करने के लिए यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here