NEW Scorpio BS6 लॉकडाउन में अभी मात्र 5000 रुपए में बुक करें

Automobile news, scorpio bs6 new launch online booking

स्कॉर्पियो अपने सेगमेंट में जबरदस्त पॉप्युलर SUV है। बड़े शहरों से लेकर गांवों तक में इसकी डिमांड ह। लॉकडाउन की वजह से महिंद्रा की Scorpio BS6 की लॉन्चिंग की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन कंपनी ने इसकी ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है। 

Mahindra Scorpio BS6 की आप 5 हजार रुपये token money payment कर online booking करवा सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि लॉकडाउन खुलते ही कंपनी इसे बाजार में उतार देगी, अभी तक महिन्द्रा ने इस नई SUV की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। इसके अलावा महिंद्रा की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आप Mahindra XUV500, Bolero, KUV100 NXT, XUV300 और Alturas G4 के BS6 मॉडल्स की बुकिंग कर सकते हैं।

Variants and features of scorpio bs6


Mahindra 2020 Scorpio BS6 की launching से पहले ही इसके variants और features के बारे में वेबसाइट पर अपडेट कर दिया है। नई स्कॉर्पियो चार वेरिएंट्स- S5, S7, S9 और S11 में पेश की जाएगी। 

कंपनी के मुताबिक नई स्कॉर्पियो में 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन मिलेगा। जो 138bhp का पावर और 320 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। S5 वेरिएंट में इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल, जबकि अन्य वेरिएंट के साथ 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स मिलेगा। बीएस6 मॉडल में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन नहीं है, जबकि बीएस4 मॉडल में 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलता था। 

Mahindra Scorpio BS6 look

देखने में लगता है कि नई स्कॉर्पियो के लुक में कोई बदलाव नहीं हुआ है। अपडेटेड मॉडल भी पहले की तरह 7-स्लॉट ग्रिल, बड़े प्रोजेक्टर हेडलैम्प, एलईडी गाइड लाइट्स, क्रोम एक्सेंट्स के साथ राउंड फॉग लैम्प्स, हुड स्कूप, 5-स्पोक 17-इंच अलॉय वील्ज, टर्न इंडिकेटर्स के साथ आउट साइड रियर व्यू मिरर्स और रेड लेंस एलईडी टेल लैम्प्स के साथ आएगी। 

Mahindra Scorpio BS6 safety features

सेफ्टी की बात करें तो इस नई SUV में डुअल एयरबैग्स, ABS, स्पीड अलर्ट, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, पैनिक ब्रेक इंडीकेटर, कॉलैप्सिबल स्टीयरिंग कॉलम और साइड इंट्रूशन बीम, और इंजन इमोबिलाइजर मिलेगा। 

Mahindra Scorpio BS6 showroom price

कंपनी ने नई Scorpio BS6 की कीमत का खुलासा नहीं किया है. लॉन्चिंग के समय ही इसकी कीमत सामने आएगी। अनुमान लगाया जा रहा है कि नई BS6 स्कॉर्पियो की कीमत 11 लाख रुपये के आसपास हो सकती हैं, क्योंकि स्कॉर्पियो BS4 की कीमत 10 लाख रुपये से शुरू होती है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !