Loading...    
   


काजोल का सबसे बड़ा क्रश शाहरुख या देवगन नहीं, अक्षय कुमार था / KAJOL for AKSHAY KUMAR

हेड लाइन पर भरोसा नहीं हो रहा ना। लेकिन यह ना तो अफवाह है और ना ही बॉलीवुड गॉसिप। यह तो एक फैक्ट जिसका खुलासा करण जौहर ने किया है। जी हां, करण जौहर ने एक टीवी शो बताया है कि काजोल किस तरह अक्षय कुमार की एक झलक पाने के लिए, उसके साथ थोड़ा वक्त बिताने के लिए दीवानों की तरह उसे ढूंढती रहती थी। 

काजोल के फैंस में आप किसी से भी पूछिए, हर कोई यही कहेगा कि काजोल की जोड़ी यदि किसी के साथ सूट करती है तो वह है शाहरुख खान। अजय देवगन उनके पति है और काजोल के साथ उनकी जोड़ी भी काफी अच्छी लगती है। लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि अक्षय कुमार के साथ काजोल की जोड़ी कैसी लगती है। काजोल हमेशा इसी जोड़ी को इमेजिन करती थी।

करण जौहर ने टीवी शो में खुलासा किया


करण जौहर ने एक टीवी शो में इसका खुलासा किया कि कैसे अक्षय कुमार काजोल का सबसे बड़ा क्रश हुआ करते थे। हालांकि अजय देवगन को ये बात पता है कि नहीं लेकिन करण जौहर का ये खुलासा फिलहाल खबरों में छाया हुआ है। 

अपने क्रश अक्षय कुमार को वो खोज रही थीं


एक टीवी शो के दौरान करण जौहर ने इसका खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि मुंबई के एक इंवेट के दौरान अपने क्रश अक्षय कुमार को वो खोज रही थीं। ये बात साल 1991 की है। उस समय ऋषि कपूर और जेबा बख्तियार की फिल्म हिना का प्रीमियर हो रहा था।

अक्षय के कारण हुई काजोल और करण जौहर की दोस्ती


करण जौहर ने बताया कि वह अक्षय कुमार को खोजने में काजोल की मदद उस समय कर रहे थे। लेकिन काफी तलाश करने के बाद भी अक्षय कुमार नहीं दिखाई दिए लेकिन उस दिन से ही काजोल और करण जौहर की पक्की वाली दोस्ती की शुरुआत हुई थी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here