इंदौर में CSP सहित 6 पुलिसकर्मी कोरोना संदिग्ध, पॉजिटिव TI के संपर्क में थे | INDORE NEWS

इंदौर। गंभीर अवस्था में भर्ती कोरोना पीड़ित टीआई के साथी पुलिसकर्मी भी बीमार होने शुरू हो गए हैं। अफसरों ने उन्हें फौरी तौर पर जांच करवा कर घर भेज दिया। थाना परिसर को न तो कंटेन्मेंट एरिया घोषित किया न संदेही पुलिसकर्मिंयों को आइसोलेट करवाया। घबराए कई पुलिसकर्मिंयों ने घर की बजाय होटल में रुकना शुरू कर दिया है।    

अरबिंदो अस्पताल में भर्ती पश्चिम जिले के टीआई कई दिनों से बीमार थे। नमक गोदाम रोड पर प्रदर्शन चलने के कारण बीमार अवस्था में भी ड्यूटी करते रहे। वे क्षेत्र के सीएसपी की गाड़ी में घूमते थे। दो थानों के टीआई भी उनके संपर्क में रहते थे। सादी वर्दी में रहने वाले सिपाही हमेशा टीआई के साथ ही रहते थे। टीआई थाना परिसर में ही रहते हैं। उनके बच्चे व पत्नी अन्य पुलिस अफसरों के स्वजन के संपर्क में भी थे।

सूत्रों के मुताबिक थाने में पदस्थ छह पुलिसकर्मी बीमार हैं। हवलदार अमरसिंह, सिपाही देवीसिंह, वासुदेव, ड्राइवर दांगी ने तो छुट्टी ले ली है। स्टाफ का कहना है कि बुधवार रात नॉन कॉन्टेक्ट इन्फ्रारेड थर्मामीटर से जांच करवाई और कहा कि कोरोना के लक्षण नहीं है। इसलिए आइसोलेट नहीं कर सकते हैं। डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के मुताबिक स्टाफ और परिसर में रहने वाले कई लोगों की जांच करवा ली है। लगातार सैनिटाइजेशन भी करवाया जा रहा है। जिनकी तबीयत खराब है उन्हें आइसोलेट करने के निर्देश दिए हैं। गौरतलब है कि इंदौर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है।



01 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबरें

अंग्रेजी का सबसे लंबा और हिंदी का सबसे छोटा शब्द कौन सा है, क्या आप जानते हैं
मंगलयान की तरह यदि AC को भी बार-बार ऑन-ऑफ करें तो क्या आधी बिजली खर्च होगी
इंदौर में 12 नए पॉजिटिव, कुल संख्या 75, पूरे गुजरात से ज्यादा अकेले इंदौर में
फिर पुराने ट्रैक पर चल पड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया, क्या फिर से ठोकर खाएंगे
इंदौर आसपास के 6 जिलों में कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा
MP VIMARSH PORTAL 9th-11th EXAM RESULT DIRECT LINK यहां देखें
MP TET-3 परीक्षाएं स्थगित, ट्विटर पर सूचना जारी, वेबसाइट अपडेट नहीं
इंदौर में डॉक्टरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पथराव, संक्रमण की जांच करने गए थे 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !