Loading...    
   


RDVV: कोरोना के कारण हॉस्टल खाली | JABALPUR NEWS

जबलपुर। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय के देवेन्द्र छात्रावास में रहने वाले छात्रों को तत्काल छात्रावास खाली करने और अपने गृह जिले वापस जाने के आदेश शनिवार को दिए गए। यह आदेश छात्रावास वार्डन प्रो. आरके यादव ने जारी किए। आदेश के अनुसार नोवेल कोरोना वायरस से बचाव के लिए छात्रों को एहतियात के तौर पर छात्रावास खाली करने के आदेश दिए गए हैं। जिन छात्रों की परीक्षाएं चल रहीं हैं, उनहें छात्रावास में रहने की अनुमति तो दी गई है, लेकिन यह भी शर्त रखी गई है कि जैसे ही परीक्षाएं समाप्त होती हैं, तो वे छात्रावास खाली कर घर चले जाएं। 

आदेश में यह भी कहा गया है कि छात्र छात्रावास खाली करने की सूचना वार्डन या अधीक्षक को लिखित रूप में दें। मप्र शासन उच्च शिक्षा विभाग भोपाल के अनुसार नोवेल कोरोना वायरस व उससे जनित बीमारी के संक्रमण से बचाव हेतु रादुविवि प्रशासन ने सख्त कदम उठाए हैं। इसके तहत महिला छात्रावासों को तत्काल प्रभाव से खाली कराया गया है। वहीं शासन के आदेशानुसार विश्वविद्यालय के शैक्षणिक विभागों में शैक्षणिक कार्य स्थगित कर दिए गए हैं। छात्र छात्राओं को आगामी आदेश तक अवकाश घोषित किया गया है। 

कुलसचिव प्रो कमलेश मिश्र द्वारा जारी आदेश के तहत विवि में सामूहिक गतिविधियां जैसे क्रीड़ा, सांस्कृतिक गतिविधियां, सेमीनार एवं कार्यशाला इत्यादि सामूहिक गतिविधियों का संचालन आगामी आदेश तक स्थगित रहेगा। विश्वविद्यालय एवं शिक्षण विभागों में संचालित वार्षिक एवं सेमेस्टर परीक्षाओं का आयोजन यथावत रहेगा। वहीं समस्त शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक स्टाफ उपस्थित रहकर विश्वविद्यालय के कार्य एवं परीक्षा संबंधी कार्य संपादित करेंगे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here