सीएम कमलनाथ राज्यपाल से मिले, पढ़िए राजभवन में क्या हुआ | MP NEWS
       
        Loading...    
   

सीएम कमलनाथ राज्यपाल से मिले, पढ़िए राजभवन में क्या हुआ | MP NEWS

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ आज राज्यपाल श्री लालजी टंडन से मिले। सीएम हाउस से राजभवन जाते समय सीएम कमलनाथ ने मीडिया को विक्ट्री साइन दिखाया था। उम्मीद थी कि कमलनाथ के हाथ कोई नया फार्मूला लग गया है और जल्द ही कोई बड़ी खबर आएगी परंतु राजभवन से पता चला कि सीएम कमलनाथ भारतीय जनता पार्टी की शिकायत करने आए थे। 

भाजपा हमारे विधायकों की हॉर्स ट्रेडिंग कर रही है: कमलनाथ 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने राज्यपाल श्री लालजी टंडन से मुलाकात कर भारतीय जनता पार्टी की शिकायत की है। श्री कमलनाथ ने राज्यपाल महोदय को बताया कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के विधायकों पर हॉर्स ट्रेडिंग कर रही है। यानी विधायकों को खरीदा जा रहा है। मुख्यमंत्री ने राज्यपाल महोदय से इस मामले में कार्यवाही करने की मांग की है।

राजभवन से लौटने के बाद सीएम कमलनाथ का बयान

Madhya Pradesh Chief Minister Kamal Nath after meeting Governor Lalji Tandon: Floor test will happen on Governor's address & budget but it is only possible when 22 MLAs are freed from captivity.
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मैं 10 साल मुख्यमंत्री रहूंगा। भाजपा षड्यंत्र कर रही है तो उसे करने दो। मैंने आज राज्यपाल से मिलकर बताया कि हमारे 22 विधायकों को कैद किया गया है मैं पूरी हिम्मत और जोश से इस सरकार को बचा लूंगा। 

गुरुवार को कांग्रेस ने दावा किया था उनके विधायकों का अपहरण हुआ है 

याद दिला दें कि गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करके पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की उपस्थिति में श्री विवेक तंखा ने दावा किया था कि उनके विधायकों को बंधक बनाया गया है। आईपीसी की धारा 363 के अनुसार यह एक गंभीर अपराध है। इस मामले में FIR दर्ज होनी चाहिए। उम्मीद थी कि कांग्रेस पार्टी अपने विधायकों की मुक्ति के लिए कोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर करेगी। परंतु अब मामला विधायकों की खरीद-फरोख्त पर आ गया है।