ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दो बार हमला, कार को घेरा, पथराव किया | JYOTIRADITYA SCINDIA NEWS
       
        Loading...    
   

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दो बार हमला, कार को घेरा, पथराव किया | JYOTIRADITYA SCINDIA NEWS

भोपाल। कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया की कार पर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पथराव हो गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन के दौरान उनकी कार पर पत्थर फेंके। उन्हें काले झंडे दिखाए गए। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया की कार को चारों तरफ से घेर लिया गया था

नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार देर रात भोपाल के श्यामला हिल्स थाने का घेराव किया। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इसकी निंदा की है। देर रात शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस घटना से स्तब्ध हूं। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है और अराजकता का माहौल है। ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया गया। उनकी गाड़ी को रोकने की कोशिश की गई, उन पर पत्थर बरसाए गए। चौहान ने बताया कि बमुश्किल ड्राइवर ने वहां से अपनी गाड़ी निकाली। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कमला पार्क एरिया में हमला हुआ

उन्होंने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता सिंधिया पर हुए हमले को लेकर एफआइआर दर्ज कराने गए हैं। वहीं, भाजपा जिलाध्यक्ष विकास वीरानी ने बताया कि सिंधिया पर हमला किया गया और गाडि़यों में भी तोड़फोड़ की गई। बताते हैं कि कमला पार्क से गुजर रहे सिंधिया के काफिले के सामने आकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी कर काले झंडे दिखाए। 

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के समर्थकों ने हमला किया: आरोप

पुलिस को प्रदर्शनकारियों को पीछे हटाने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस के सुरक्षा घेरे में सिंधिया का काफिला निकाला गया। बताते हैं कि विरोध करने वाले कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के समर्थक थे। ज्ञात हो कि ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। उनके समर्थन में 22 विधायकों ने इस्‍तीफा दे दिया है। इसके बाद कमलनाथ सरकार पर बहुमत का संकट आ गया है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दूसरा हमला हुआ 

खबर आ रही है कि कमला पार्क के बाद एयरपोर्ट पर भी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला किया गया। यहां भी पहले से घात लगाए बैठे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला किया। ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भोपाल में दो जगह हमला, कमला पार्क,एयरपोर्ट रोड  और राजा भोज की स्टेचू के पास बड़े तालाब पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंधिया की गाड़ी पर पथराव किया।