Loading...    
   


जबलपुर में नामी डॉक्टर की पत्नी ने किया सुसाइड | JABALPUR NEWS

जबलपुर। डाक्टर अभिषेक के पास जबलपुर आई उनकी पत्नी रोशी कुमारी राय ने अपने फ्लैट में फांसी लगा ली, जिसे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल में भरती कराया गया, जहां पर रोशी की आज उपचार के दौरान मौत हो गई। चर्चाओं में यह बात सामने आई है कि दोनों के बीच 13 मार्च को विवाद हुआ था, इसके बाद रोशी ने आत्मघाती कदम उठाया है, पुलिस का कहना है कि मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी गई है, जांच में जो भी तथ्य सामने आएगे उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।   
 
पुलिस के अनुसार बिहार के औराई निवासी रोशी कुमारी राय का डाक्टर अभिषेक से वर्ष 2017 में विवाह हुआ था, रोशी बिहार में रहती रही, होली का त्यौहार होने के चलते सात मार्च को वह अपने पति अभिषेक के पास कौशल्या होम स्थित फ्लैट में रहने के लिए आ गई। जहां पर 13 मार्च को रोशी ने फांसी लगा ली, रोशी को फांसी के फंदे पर झूलते देख डाक्टर अभिषेक ने उसे फंदे से उतारकर तत्काल मेडिकल अस्पताल में भरती कराया, जहां पर रोशी की उपचार के दौरान आज मंगलवार को सुबह 8 बजे के लगभग मौत हो गई।

रोशी की मौत की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मर्ग जांच में जो भी तथ्य सामने आएगे, उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। चर्चाओं में यह बात सामने आई है कि डाक्टर अभिषेक ने अपनी पढ़ाई के दौरान 25 लाख रुपए शिक्षा लोन लिया था। जो बढ़कर 45 लाख रुपए हो चुका है, उक्त लोन को चुकाने के लिए डाक्टर अभिषेक द्वारा पत्नी रोशी पर दबाव बनाया जा रहा था, जिसके चलते रोशी ने पिछले दिनों पति अभिषेक के खाते में 3 लाख रुपए ट्रांसफर भी किए थे। चर्चाओं में यह बात भी सामने आई कि डाक्टर अभिषेक किसी लड़की से फोन पर लगातार बातचीत भी करता रहा, जिसपर रोशी ने आपत्ति भी की थी, जिसके चलते दोनों के बीच विवाद की स्थिति निर्मित हुई है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here