जेल में बंद उद्योगपति नीमा के छोटे बेटे ने बुजुर्ग दंपती को कुचला, मौत | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

जेल में बंद उद्योगपति नीमा के छोटे बेटे ने बुजुर्ग दंपती को कुचला, मौत | INDORE NEWS

इंदौर। ड्राइवर प्रमोद मतकर की हत्या के आरोपी उद्योगपति हेमंत नीमा के छोटे बेटे आशुतोष ने सुबह अपनी कार से बाइक सवार बुजुर्ग दंपती को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उद्योगपति हेमंत नीमा और उसका बड़ा बेटा पीयूष और भतीजा कुणाल ड्राइवर की हत्या के मामले में पहले से जेल में बंद है। 

पुलिस के अनुसार आशुतोष काफी नशे में था और वह काफी तेज गति से कार दौड़ाते हुए सांवेर से हातोद की तरफ जा रहा था। बघाना गांव के पास उसने बाइक पर आ रहे पाल कांकरिया के रामेश्वर (65) और उनकी पत्नी सौधरा बाई (60) को सामने से टक्कर मार दी। वहां से गुजर रहे लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। ड्राइवर की हत्या के मामले में आशुतोष के पिता हेमंत, भाई पीयूष और चचेरे भाई कुणाल को पुलिस ने तीन दिन पहले ही गिरफ्तार किया है।

ड्राइवर की हत्या के आरोपी उद्योगपति नीमा के बाउंसरों ने अफसरों को बताया है कि उनके बंगले पर हफ्ते दो हफ्ते में किसी न किसी को ऐसे ही पीटा जाता था। उद्योगपति के कहने पर भूमाफिया चंपू और चिराग जैसों को भी पीटा गया है। ड्राइवर की हत्या में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले है, जिसमें परिवार के दो-तीन और लोगों को आरोपी बनाया जाएगा।