Loading...    
   


महिला शिक्षक को उसी के पति ने कार से टक्कर मारी | INDORE NEWS

इंदौर। सुबह 6 बजे आकाशवाणी में उद्घोषणा के लिए स्कूटर से जा रही एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका को उसी के पति ने पीछे से कार से टक्कर मार दी। महिला का आरोप है कि पति ने उसे कुचलने का प्रयास किया है। दोनों के बीच प्रॉपर्टी का विवाद है। पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है। 

संयोगितागंज पुलिस के अनुसार चितावद स्थित सरकारी स्कूल के पास रहने वाली 47 वर्षीय माजीदा खान की रिपोर्ट पर पति शब्बीर खान के खिलाफ केस दर्ज किया है। प्रधान आरक्षक अटल बिहारी शर्मा ने बताया घटना 17 नवंबर की है। माजीदा एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका हैं और कभी-कभी आकाशवाणी में उद्घोषणा के लिए जाती हैं।

माजीदा ने घटना के बाद आवेदन दिया था। बताया कि वह सुबह 6 बजे जब अपने स्कूटर से आकाशवाणी जा रही थीं तब पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी। वह गिर गई और फिर संभलते हुए पलटकर देखा तो कार (MP-09-सीएन-9575) उसी की थी, जिसे उसका पति शब्बीर चला रहा था। फिर माजीदा संभलते हुए अस्पताल पहुंचीं। वहां से थाने पहुंचीं और पति के खिलाफ आवेदन दिया। महिला का आरोप है कि उसका पति से प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है।

धाराओं के कारण तब नहीं हुआ केस दर्ज

पुलिस के अनुसार जब माजीदा ने आवेदन दिया तो अफसरों ने यह कहते हुए जांच करने को कहा कि अभी इसमें धाराओं के बारे में समझना पड़ेगा। इसके बाद मेडिकल जांच हुई और डॉक्टरों की क्यूरी के बाद शनिवार को केस दर्ज किया गया। पता चला है कि दंपती के विवाद का केस पहले भी कोर्ट में पहुंचा था।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here