Loading...    
   


शराब पीने से रोका तो शिक्षक पर गोली चला दी | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। घर के सामने शराब पीने से रोका तो कोचिंग संचालक पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी। एक के बाद एक 3 गोलियां चलाई गई है। जिसमें एक गोली शिक्षक के ठीक सिर के ऊपर से होकर गई है। घटना मंगलवार सुबह 6 बजे रामलीला मैदान मुरार की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाली, लेकिन हमलावर भाग गए। पुलिस ने तीन बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।
 
उपनगर मुरार के रामलीला मैदान के पास निवासी 45 वर्षीय मनीशंकर पुत्र वासुदेव तिवारी कोचिंग संचालक है। सोमवार शाम उनके घर के दरवाजे पर 3 युवक शराब पी रहे थे। साथ ही वह गाली गलोज कर रहे थे। इस पर मनीशंकर ने उन्हें टोका और कहीं और बैठने के लिए कहा। युवक 5 मिनट में जाने की कहने लगे। 15 मिनट बाद जब कोचिंग संचालाक लौटा तो देखा कि युवक फिर बैठे हैं। इस पर बालकनी से उनको कड़े शब्दों में हटने के लिए कहा। इस पर युवक धमकाने लगे। 

कोचिंग संचालक ने डायल 100 पर कॉल कर दिया। पुलिस के आते ही युवक बाइकों पर सवार होकर भाग गए। मामला आया गया हो गया। होली के दिन सुबह 6 बजे छत पर टंकी में पानी का पानी लगाने गए मनीशंकर को अचानक तेज आवाज आई। उन्हें लगा किसी ने पटाखा चलाया है। पर इसके बाद फिर आवाज आई पर इस बार गोली उनकी छत की दीवार में धंसी और सीमेंट झड़कर उनके सिर पर गिरी। पीछे मुड़कर देखा तो स्लेटी रंग की कार में वही दिन युवक खड़े थे जिनसे एक दिन पहले विवाद हुआ था। इस पर कोचिंग संचालक नीचे लेट गया। बदमाशों ने एक फायर और किया। इसके बाद वह भाग गए। मनीशंकर मुरार थाना पहुंचा और शिकायत की। पुलिस घर आई और जांच के बाद फायरिंग करने वालों की पहचान चितौरा निवासी सूरज राणा, आकाश राणा व भितरवार निवासी कुलदीप राणा के रूप में हुई। तीनों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here