Loading...    
   


चीन से ग्वालियर आया युवक, डॉक्टरों ने जांच नहीं की, इलाके में दहशत | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। चीन से लौटे युवक के परिजनों द्वारा जिला प्रशासन को सूचना देने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग का अमला उसके घर नहीं पहुंचा। जिससे ये संयुक्त परिवार दहशत में है। आधा दर्जन से अधिक बार प्रशासन को अवगत कराने के बाद भी स्वास्थ्य अमले की टीम परिजनों को क्वारेंटाइन करने नहीं पहुंच सकी है।

माधवगंज थाना क्षेत्र के जद में आने वाली जगन भईया की गली में जैन फैमिली संयुक्त परिवार के साथ रहती है। जैन परिवार का एक बेटा जो कि चीन में MBBS की पढ़ाई कर रहा है। कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने के बाद 17 मार्च को चीन से दिल्ली लौटने के बाद उसी रात ग्वालियर आने पर अपने परिजनों के साथ रह रहा है।

परिजनों का कहना है कि चीन में बेटे का अल्ट्रासाउण्ड करने के बाद उसे भारत भेज दिया था। दिल्ली एयरपोर्ट पर युवक की स्क्रीनिंग न होने पर ग्वालियर निवासी यह युवक वापस अपने घर आ गया। शहर में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए परिजनों ने बेटे के विदेश से लौटने की जानकारी जिला प्रशासन को दे दी थी।

जानकारी देने के बाद भी रविवार को भी स्वास्थ्य अमले की टीम युवक की जांच करने नहीं पहुंची है। जांच नहीं होने के कारण पूरा परिवार दहशत में है। दस लोगों के इस संयुक्त परिवार ने संक्रमण से बचाव के लिए सभी सदस्यों को घर के अंदर क्वारेंटाइन कर टीम के आने का इंतजार कर रहे हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here