Loading...    
   


भोपाल की बिजनेस वुमन का राजस्थान के होटल में रेप की कोशिश, दिल्ली के व्यापारी पर FIR

भोपाल। भोपाल की एक लड़की जो कपड़े का व्यापार करती है, ने कोटा राजस्थान के जवाहर नगर थाने में दिल्ली के व्यापारी पुनीत चावला (भगवती मोटर्स के मालिक) के खिलाफ शराब पिलाकर सेव करने की कोशिश का मामला दर्ज कराया है। पुनीत चावला पर आरोप है कि उन्होंने लड़की को बिजनेस डील के बहाने राजस्थान के कोटा शहर में एक होटल में बुलाया और फिर शराब पिलाकर गंदी हरकतें करने लगा। लड़की ने खुद को बाथरूम में बंद करके बचाया। यहीं से उसने पुलिस को फोन किया। 

FIR against puneet Chawla owner of Bhagwati Motors Delhi

जवाहर नगर पुलिस ने बताया कि भोपाल निवासी एक युवती ने थाने पर रिपोर्ट दी है। जिसमें कहा है कि वो भोपाल की रहने वाली है और कपड़े का बिजनेस करती है। वो कुछ समय पहले बिजनेस के सिलसिले में दिल्ली गई थी, वहां उसको अपनी कार में एलईडी लगवानी थी। उसने गूगल पर सर्च किया और वहां पर भगवती मोटर्स पर जाकर कार पर एलईडी लगवाई।

वहां पर उसकी दोस्ती उस फर्म के मालिक पुनीत चावला से हो गई। दोनों की आपस में फोन पर बातचीत होने लगी और चावला ने फोन पर उसको दुबई में बिजनेस या नौकरी दिलवाने का लालच दिया। वहीं, खुद की एक फर्म में पार्टनर बनाने की बात कही। चावला ने युवती काे इंटरव्यू देने के लिए कोटा बुलाया। 29 फरवरी को युवती अपनी बहन के साथ कार में आ गई। उसी दिन चावला ने उसे दोपहर करीब 3 बजे राजीव गांधी नगर स्थित एक होटल में बुलाया। 

शराब पिलाकर रेप करने की कोशिश की, खुद को बाथरूम में बंद करके बचाया

युवती ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि चावला ने उसे होटल में बुलाकर शराब पिलाई और फिर उससे छेड़छाड़ करने लगा। उसने विरोध किया और हल्ला मचाते हुए खुद को होटल के कमरे के बाथरूम में बंद कर लिया। वहां पर से उसने नॉर्मल होने पर मौका पाकर मोबाइल से पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने होटल के उस कमरे को फिलहाल सील कर दिया है।

मेडिकल करवाया, 164 के बयान होंगे 

जवाहर नगर पुलिस ने बताया कि मामले में पुलिस ने युवती का अल्कोहल टेस्ट और मेडिकल टेस्ट दोनों करवाए हैं। पुलिस अब जल्द ही युवती के कोर्ट में 164 के बयान दर्ज करवाएगी। पुलिस का कहना है कि युवती ने फिलहाल छेडछाड़ की रिपोर्ट दी है, इसलिए उसी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच में दुष्कर्म की बात सामने आई तो दुष्कर्म की धाराएं जोड़ दी जाएंगी। इधर, युवती के वकील का कहना है कि पुलिस मामले को दबाने में जुटी है। पुलिस ने मामले में सही धाराओं में मामला दर्ज नहीं किया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here