Loading...    
   


नकाबपोश ने EPS COACHING में आग लगाई और चला गया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। पुलिस थाना बहोड़ापुर क्षेत्र में कोटेश्वर तिराहा स्थित ईपीएस कोचिंग में एक नकाबपोश आया और आग लगा कर चला गया। उसने कोचिंग सेंटर में उस समय आग लगाई जब सेंटर बंद था। सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई है परंतु शायद आग लगाने वाले को CCTV कैमरे का पता था इसलिए वह नकाबपोश था।

फोर्ट व्यू कॉलोनी निवासी आशीष पुत्र अजय तिवारी (Ashish Tiwari, son Ajay Tiwari) शिक्षक है और कोटेश्वर तिराहे के पास ईपीएस कोचिंग हैं। वे अपना काम खत्मकर घर चले गए थे। इसके बाद एक नकाबपोश युवक पेट्रोल लेकर आया और कोचिंग के शटर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग का पता उस समय चला जब आस-पास के लोगों ने कोचिंग से धुआ निकलते देखा, तो आशीष तथा पुलिस और दमकल अमले को सूचना दी। सूचना मिलते ही दमकल अमला मौके पर पहुंचा और आग पर काबू किया, लेकिन इससे पहले ही कोचिंग में रखी कुर्सी और टेबल जलकर खाक हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद मामलादर्ज कर लिया है।

पुलिस ने जब कोचिंग में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि वारदात को अंजाम एक युवक ने दिया है। युवक बाइक से आया और मुंह पर रूमाल का नकाब लगाए हुए था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगजनी करने वाले की तलाश शुरू कर दी है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here