ब्रिटेन में प्रिंस और प्रधानमंत्री के बाद स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव | CORONA LATEST NEWS

नई दिल्ली। ब्रिटेन का शाही परिवार और सत्कार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। प्रिंस चार्ल्स के बाद प्रधानमंत्री श्री बोरिस जॉनसन और अब ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री श्री मैट हैनकॉक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ब्रिटेन के प्रमुख पदों पर बैठे हुए लोगों पर  #COVID19 का खतरा बढ़ गया है। 

ब्रिटेन में 10,000 से ज्यादा संक्रमित

ब्रिटेन में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बुधवार (25 मार्च) सुबह तक बढ़कर कुल 9,529 हो गई थी। यूके के डिपार्टमेंट ऑफ हेल्थ एंड सोशल केयर ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि मंगलवार (24 मार्च) के आधिकारिक आंकड़ों की तुलना में कुल 1,452 मामलों की वृद्धि देखने को मिली।

ब्रिटेन में कोरोनावायरस से 500 लोगों की मौत

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, देश में अब तक कोविड-19 से संक्रमित कुल 463 मरीजों की मौत हो चुकी है। इंग्लैंड के चीफ मेडिकल ऑफिसर (सीएमओ) प्रोफेसर क्रिस व्हिट्टी ने कहा कि ब्रिटेन कोरोना वायरस के टेस्ट की दर को बढ़ा रहा है।

सरकार के पिछले एक बयान के अनुसार, अधिकारी कोविड-19 संक्रमण के टेस्ट की संख्या बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं। पब्लिक हेल्थ इंग्लैंड और नेशनल हेल्थ सर्विस (एनएचएस) एक दिन में 25 हजार तक टेस्ट कर सकते हैं। डिपार्टमेंट ऑफ हेल्थ एंड सोशल केयर ने कहा कि पूरे देशभर के स्थानीय अस्पतालों में मंगलवार (24 मार्च) तक 1.5 करोड़ फेस मास्क वितरित किए गए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !